होम / Bihar Crime: सिगरेट नहीं मिली तो दी मौत की सजा, आरोपियों ने दुकानदार और उसके भाई को मारी गोली

Bihar Crime: सिगरेट नहीं मिली तो दी मौत की सजा, आरोपियों ने दुकानदार और उसके भाई को मारी गोली

• LAST UPDATED : July 29, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, और अब अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ चुका है कि मामूली विवाद पर भी वे हिंसा का सहारा ले रहे हैं। ताजा घटना पटना के फतुहा थाना क्षेत्र की है, जहां फतुहा नगर परिषद के मकसूदपुर इलाके में एक छोटी सी बात पर बड़ा हत्याकांड घटित हो गया।

यह है पूरा मामला

रात लगभग 10 बजे, बाइक सवार दो अपराधी किराना दुकान के पास पहुंचे और सिगरेट की मांग की। दुकान बंद होने की जानकारी मिलने पर अपराधियों ने दरवाजा पीटकर उसे खोला और दुकानदार रमन रविदास पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं।

ये भी पढ़ें: Ayushman App: अब मोबाइल से घर पर ही बन जाएगा आयुष्मान कार्ड, जानिए अप्लाई करने के डिटेल्स

घटनास्थल पर मौजूद रमन का छोटा भाई रूदल दास भी गोलीबारी का शिकार हुआ। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए, लेकिन अपराधी बाइक छोड़कर फरार हो गए।

अधिकारियों के अनुसार, रमन रविदास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रूदल दास को गंभीर हालत में पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (PMCH) भेजा गया है। रमन की मां ने बताया कि जब दुकान बंद हो चुकी थी, तो अपराधी दरवाजा तोड़कर अंदर घुस आए और बेतहाशा गोलियां चला दीं।

पुलिस ने बताया

फतुहा थाना और डीएसपी निखिल कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी ने बताया कि सिगरेट की मांग को लेकर विवाद के चलते गोलीबारी की घटना हुई है। पुलिस ने एक बाइक बरामद की है, जिसका इस्तेमाल अपराधियों ने किया था। पूरी घटना की तहकीकात की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें: KK Pathak: केके पाठक की योजना की होगी जांच, एस सिद्धार्थ ने जारी किया ‘PHED’ वाला सख्त आदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox