होम / Bihar Crime: जमीनी विवाद में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या! इलाके में फैली सनसनी

Bihar Crime: जमीनी विवाद में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या! इलाके में फैली सनसनी

• LAST UPDATED : April 2, 2024

India News Bihar(इंडिया न्यूज़),Bihar Crime: भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रघुनीपुर गांव में मंगलवार की सुबह दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने पिता–पुत्र को गोली मारकर हत्या कर दी। जिसमें पिता को चार गोली लगी है, जबकि बेटे के पेट के बीचो-बीच गोली लगने से मौत हो गई। इस दिनदहाड़े हत्या के वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना को सूचना मिलने के बाद उदवंतनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

पिता के सिर में मारी गोली

मृतकों में उदवंत नगरथाना क्षेत्र के रघुनीपुर गांव निवासी स्वर्गीय बली सिंह के 65 वर्षीय पुत्र रामाधार सिंह और उनका बेटा 35 वर्ष से मुकेश यादव शामिल है। इधर, मृतक के दूसरे बेटे जगेश ने बताया कि 2009 से चले आ रहे दो कठ्ठे जमीन के विवाद को लेकर गांव के ही कुछ दबंगों से विवाद चल रहा था। मंगलवार की सुबह जब पूरा परिवार खेत में गेहूं काट रहा था, तभी हथियार से लेश दबंग खेत में आ धमके और ताबड़तोड़ फायरिंग कर मेरे पिता के सिर में गोली और भाई के पेट में गोली मार दी।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही पुलिस

इस दौरान उक्त लोगों के द्वारा मुझ पर भी फायरिंग की गई लेकिन हम वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकले। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद एएसपी परिचय कुमार अपने दल बल के साथ घटना सर पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे है। एएसपी परिचय कुमार ने बताया कि काफी सालों से इन लोगों का विवाद चल रहा था, जब यह लोग खेत में काम कर रहे थे, तभी कुछ लोगों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। कुछ लोगों का नाम सामने आया है। जल्दी सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Also Read: Lok Sabha Election Bihar: रोज-रोज ऐसा करोगे, चाइनीज़ माल…दिल्ली में PM मोदी पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox