होम / Bihar Crime: पैसे को लेकर हुई मारपीट, किया एक दूसरे को घायल, एक ही परिवार के तीन लोग जख्मी

Bihar Crime: पैसे को लेकर हुई मारपीट, किया एक दूसरे को घायल, एक ही परिवार के तीन लोग जख्मी

• LAST UPDATED : April 5, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Bihar Crime: बिहार के मुंगेर में मारपीट की घटना सामने आई है। जहां एक ही परिवार की दो महिला समेत एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल सभी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। यह पूरी घटना मुंगेर जिला अंतर्गत धरहरा थाना क्षेत्र के औड़ाबगीचा गांव की बताई जा रही है।

एक ही परिवार के तीन लोग घायल

घटना में घायल हुए लोगों में नवीन यादव की पत्नी विभा देवी, सारा कुमारी और आकाश कुमार शामिल हैं। घटना के संबंध में मारपीट में घायल आकाश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि औड़ाबगीचा गांव निवासी संजय साह के पुत्र मंजीत कुमार ने एक साल पहले एक कमेटी भरने के लिए 1500 रुपये लिये थे।

पैसा नहीं आया वापस

आकाश कुमार ने बताया कि पैसे लेने के बाद हमें आश्वासन दिया गया था कि एक सप्ताह के अंदर पैसे वापस कर दिए जाएंगे।लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी बार-बार मांगने पर पैसे नहीं दिए जा रहे थे। वहीं आकाश ने बताया कि गुरुवार यानी 4 अप्रैल को वह मंजीत के घर जाकर उसके उपर दबाव बनाते हुए उसका मोबाइल अपने घर ले आया और कहा कि जब तुम पैसे दोगे तभी तुम्हें तुम्हारा मोबाइल दिया जाएगा।

परिवार के साथ की मारपीट

फिर मंजीत ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की और देर शाम मंजीत के सभी परिजन मेरे घर आए। सभी मोबाइल ढूंढ़ते हुए घर के अंदर घुस गए। इसके बाद मोबाइल चोरी होने का आरोप लगाकर पूरे परिवार को जबरन पीटा।

Also Read: Bihar News: दवा नहीं बेचने पर डॉक्टर को दी जान से मारने की धमकी, जानें कहां का है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox