होम / Bihar Crime: एक ही परिवार के चार बच्चे लापता, परिजनों को मुजफ्फरपुर जैसी घटना की आशंका

Bihar Crime: एक ही परिवार के चार बच्चे लापता, परिजनों को मुजफ्फरपुर जैसी घटना की आशंका

• LAST UPDATED : June 1, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर के बाद हाजीपुर इलाके में एक परिवार के चार बच्चे घर से गायब हो गए हैं। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और उनके परिजन परेशान हो गए हैं। इस मामले को लेकर पीड़ित दीपक साह ने थाने में लिखित आवेदन दिया है। यह घटना हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के बलवा कुवारी की है।

गायब होने वाले सभी बच्चे नाबालिग

जानकारी के अनुसार दीपक साह देवराजपथ पर चाय की दुकान चलाते हैं। इसी से पूरे परिवार का गुजारा चलता है। शुक्रवार को दीपक साह ने अपने बच्चों को पढ़ाई के लिए डांटा था। उसके बाद अंजली अपने भाई कृष, ओम कुमार और शिवम के साथ घर से निकल गई। उसके बाद परिजनों को इस मामले की जानकारी हुई। खोजबीन शुरू की गई। फिलहाल बच्चों का कहीं से कोई सुराग नहीं मिल पाया है। सभी बच्चे नाबालिग हैं। बच्चों के गायब होने के बाद मुजफ्फरपुर कांड जैसी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है।

Also Read- नाबालिग के साथ दुष्कर्म के जुर्म में हेड मौलवी हुआ गिरफ्तार

मामले में प्राथमिकी दर्ज

उधर, सदर थाना पुलिस ने आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। एक साथ चार बच्चों के लापता होने की घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर की घटना में तीन लड़कियां लापता हो गई थीं। तीनों घर से पत्र में लिखकर निकली थीं कि वे हिमालय की गोद में जा रही हैं। कुछ दिनों बाद हाथों में मेहंदी लगाने के बाद तीनों की लाश एक साथ मथुरा में रेलवे ट्रैक पर मिली थी।

Also Read- मुजफ्फरपुर में कर्मचारी की बेरहमी से हत्या, पूर्वी चंपारण से हुई लाश बरामद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox