होम / Bihar crime: लड़की ने की वीडियो कॉल, स्क्रीन देखकर नाबालिग हैरान, फोन-लैपटॉप बेचकर देने पड़े पैसे, जानिए पूरा मामला

Bihar crime: लड़की ने की वीडियो कॉल, स्क्रीन देखकर नाबालिग हैरान, फोन-लैपटॉप बेचकर देने पड़े पैसे, जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : June 9, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Bihar crime: बिहार की राजधानी पटना से सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आ रहा है। जानकारी के अनुसार राजधानी नें रहकर पढ़ाई करने वाले छात्र से सेक्सटॉर्शन के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी हुई है। छात्र नेहरू नगर में रहकर पढ़ाई करता है। बताया जा रहा है कि यह घटना उस वक्त शुरू हुई जब अचानक एक लड़की का छात्र को वीडियो कॉल आया। लड़की ने इस दौरान बात करते-करते अपने सारे कपड़े उतार दिए। फिर बाद में लड़की ने छात्र को भी कपड़े उतारने को कहा, नबालिग के ऐसा करते ही, लड़की ने वीडियो कॉल का स्क्रीन रिकॉर्ड कर लिया।

पैसे की करने लगी डिमांड

फिर बाद में लड़की ने वीडियो भेज कर लड़के से पैसे की डिमांड की। आरोपी करीब 6 महीने से नाबालिग से लगातार पैसे लूट रही है। वहीं छात्र पाटलिपुत्र क्षेत्र के लॉज में रहकर पढ़ाई करता है। नाबालिग के मुताबिक यह घटना नवंबर 2023 की है। लड़की उसे हमेशा वीडियो को वायरल करने की धमकी देती थी। जिसके डर से छात्र कभी पॉकेट मनी, तो कभी स्मार्टफोन बेचकर, तो कभी लैपटॉप बेचकर पैसे को चुकाया करता था। इस दौरान छात्र ने अपने ट्यूशन की फीश भी आरोपी को दी, लेकिन उसका पीछा युवती से नहीं छूट सका।

नाबालिग ने दी पुलिस को जानकारी

तभी छात्र को सेक्सटॉर्शन से बचने की खबरो को देख कर हिम्मत मिली। नाबालिग ने थाने में पहुंचकर सारी जानकारी पुलिस को दी और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। छात्र ने ऑनलाइन आवेदन देकर मुकदमा दर्ज कराया। नाबालिग ने इस दौरान कॉल आने से लेकर अबतक जो भी चीजें उसके साथ घटी है उसकी पूरी जानकारी पुलिस को दी। छात्र ने लड़की का नंबर से लेकर उसकी डिटेल और आपत्तिजनक वीडियो भी उन्हें दे दी है।

Also Read: Chirag Paswan: कौन हैं चिराग पासवान? जानिए अभिनेता से लेकर राजनेता तक का सफर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox