होम / Bihar Crime: प्राइवेट पार्ट में ठूसा कपड़ा और लकड़ी, पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या, जानें पूरा मामला

Bihar Crime: प्राइवेट पार्ट में ठूसा कपड़ा और लकड़ी, पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 30, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: बिहार के पूर्णिया से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। पति ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। जहां एक गर्भवती पत्नी की न सिर्फ बेरहमी से हत्या कर दी गई बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में कपड़ा और लकड़ी भी ठूंस दी गई। यह घटना डगरूआ थाने के धनगामा डुमरा गांव की है। घटना को लेकर मृतका रुखसाना खातून के पिता ने दामाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मृतिका के पिता ने दी जानकारी

पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या घटना के संबंध में मृतका रुखसाना खातून के पिता कटिहार कदवा निवासी अजहर आलम ने बताया कि उनकी बेटी रुखसाना खातून की शादी 10 साल पहले अजीजुल रहमान से हुई थी। पहले से ही उनकी तीन बेटी छह महीने की गर्भवती थीं। पति और ससुराल वाले दहेज में 2 लाख रुपए और कार की मांग कर रहे थे। दहेज न देने पर उनकी बेटी को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। इसी गुस्से में पति और ससुराल वालों ने पहले रुखसाना खातून की गला दबाकर हत्या की और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

घटना के आरोपी गिरफ्तार

इससे संतुष्ट न होने पर उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट में कपड़ा और लकड़ी ठूंस दी। सूचना मिलते ही डगरूआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पति अजीजुल रहमान, देवर जियाउल रहमान और ससुर गुलाम मुस्तफा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि सास और देवर फरार हैं। वहीं डगरूआ थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Also Read: Bihar Politics: मीसा-रोहिणी को लेकर सम्राट चौधरी ने कही बड़ी बात, बोले चार जून को लालू परिवार….

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox