होम / Bihar Crime: प्यार में दिल्ली से बिहर पहुंचे युवक की हत्या, सामने आई बड़ी वजह

Bihar Crime: प्यार में दिल्ली से बिहर पहुंचे युवक की हत्या, सामने आई बड़ी वजह

• LAST UPDATED : February 14, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक को प्यार करने की ऐसी सजा मिली जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि लड़की के परिवार वालों ने प्रेमी का सर काटने के बाद उसके शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया। ये मामला कांटी थाना इलाके के दामोदरपुर गुमटी नंबर 105 की है। मृतक की पहचान करजा थाना इलाके के रूपबरा गांव निवासी प्रमोद पटेल के 18 वर्षीय पुत्र माही कुमार के रूप में हुई है।

कुछ दिन पहले दिल्ली से गांव गया था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक दिल्ली में रहकर अपने मौसे के काम में हाथ बटाता था। वह कुछ दिन पहले ही दिल्ली से अपने गांव वापस आया था। इस दौरान वो मंगलवार की देर शाम अपनी दीदी से मिलने के बाद वह गांव जा रहा था। तब इसी क्रम में उसका डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पाया गया। इस खटना की खबर जैसे ही परिवार वोलों को मिली, पूरे परिजन में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं।

दो साल से चल रहा था प्रसंग

मामले की जानकारी देते हुए मृतक के पिता प्रमोद पटेल ने बताया कि एक लड़की से उनके बेटा का दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन लड़की के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि उसके वह मिले या बातचीत करे। क्योंकि दोनों का जाति अलग-अलग है। लड़की के परिवार वालों की तरफ से लगातार हत्या की धमकी दी जी रही थी। इसी क्रम में कुछ दिन पहले दोनों परिवार वालों के बीच किसी बात को लेकर पंचायत हुई। जिसमें फैसला लिया गया था कि माही गांव में नहीं रहेगा। इसी कारण से वह दिल्ली में अपनी मौसी के यहां रह रहा था। इस मामले में मृतक के पिता प्रमोद पटेल ने लड़की समेत 9 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस की तरफ से मामले की जांच की चल रही है।

Also Read: Bihar Politics: JDU के विधायक ने अपने ही नेता के खिलाफ दर्ज कराई FIR, दिया जा रहा था यह ऑफर

Also Read: Gopalganj AIMIM Leader Murder: असदुद्दीन ओवैसी ने AIMIM के नेता की हत्या पर नीतीश सरकार को घेरा, जल्द आ सकते हैं बिहार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox