होम / Bihar Crime: मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, तीसरे की इंट्री हुई तो कर डाला कांड, जानें कहां का है मामला

Bihar Crime: मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, तीसरे की इंट्री हुई तो कर डाला कांड, जानें कहां का है मामला

• LAST UPDATED : March 31, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: बिहार के कैमूर से एक अजूबोगरीब मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मामी और भांजे के बीच प्रेम-प्रसंग था। जब भांजे को पता चला की कोई उसकी प्रेमीका को परेशान कर रहा है। तो उसने ऐसा खेल रच दिया जिससे मामी औरप भांजा दोनों को जेल जाना पड़ा। ये पूरा मामला ऑटो चालक की हत्या से जुड़ा हुआ है। इस केस में पुलिस को लगभग 8 महीने बाद सफलता मिली है। ममाले में कुल 6 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।

पुलिस ने किया मामले का किया खुलासा

पुलिस की तरफ से दावा किया गया है कि प्यार के चक्कर में ही ऑटो चालक की हत्या की गई है। एसपी ललित शर्मा ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि 8 महीने पहले 25 जुलाई को ऑटो चालक का शव बरामद किया गया था। जिसे हत्या कर फेंका गया था। शव की पहचान शिवराम के रूप में की गई थी। उन्होंने आगे बताया कि तकनीक अनुसंधान के आधार पर हत्या का खुलासा कर दिया गया है।

सुपारी देकर करवाई हत्या

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि संतोष कुमार और मंजू देवी के बीच प्रेम-प्रसंद चल रहा था। वहीं ऑटो चालक का भी मंजू के साथ अवैध रिश्ता था। फिर मामी और भांजे ने शिवराम को अपने रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इसके लिए उन्होंने एक अपराधी को 25 हजार की सुपारी दी। जिसका नाम विपिन कुमार है। इसके बाद आरोपी ने अपने सहयोगियों को साथ मिलकर हत्या की इस साजिश को अंजाम दिया।

Also Read: Patna Rape Incident: कोचिंग से लौट रही छात्रा से दरिंदगी, 4 लोगों ने किया गैंगरेप, जानें कहां का है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox