होम / Patna Fire News: पटना होटल के बाद अब चूड़ी मार्केट में लगी आग, मची अफरातफरी

Patna Fire News: पटना होटल के बाद अब चूड़ी मार्केट में लगी आग, मची अफरातफरी

• LAST UPDATED : April 27, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Patna Fire News: हाल ही में पटना के पाल होटल से आग लगने की घटना सामने आई थी। अब एक बार फिर आग लगने का ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के चूड़ी मंडी से सामने आया है>य़ जानकारी के मुताबिक यहां दो मंजिला इमारत पर आग लगने के कारण लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। घटना को लेक बताया जा रहा है कि मजदूरी करने वाली बुजुर्ग महिला कंचन देवी किसी काम से घर को बंद कर बाजार गई थी।

लाखों की संपत्ति का नुकसान

महिला के बाजार जाने के बाद आग लगनी की घटना हुई है। हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया है। मजदुरी करने वाली महिला के पास कुछ साड़ी के अलावा सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया है। आग लगने के कारण तीन से चार लाख का नुकसान बताया जा रहा है। वहीं आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। आग की तेज लपटों को देखकर आसपास के घरों से पानी फेका गया, तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका है।

पटना के पाल होटल में लगी थी आग

बता दें कि इससे पहले गुरूवार को पटना के पाल होटल में आग लगने की घटना सामने आई थी। जहां देखते ही देखते चार मंजिला होटल में आग पूरी तरह फैल गई थी। इस भीषण आग ने बगल की दो इमारतको भी अपनी चपेट में ले लिया था। हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हुई थी, वहीं 45 लोगों को होटल से रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला गया था।

Also Read: Bihar Fire News: चूल्हे की चिंगारी ने ली चार लोगों की जान, 1 महिला और 3 बच्ची की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox