होम / Bihar Crime News: नवादा से हत्या का सनसनीखेज मामला, दो प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या

Bihar Crime News: नवादा से हत्या का सनसनीखेज मामला, दो प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या

• LAST UPDATED : March 27, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Bihar Crime News: बिहार के नवादा में 12 मार्च को एक अज्ञात शव बरामद हुआ था। जिसके सर समेत हाथ और पैर कटे थे। वहीं अब मामले का खुलासा कर दिया गया है। आरोप है कि पत्नी ने अपने दो प्रेमी के साथ मिलकर इस हत्या कि साजिश को अंजाम दिया है।

बिहार के नवादा का मामला

बिहार के नवादा से हत्या का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। पुसिल इस घटना में खुलासा करते हुए मृतक के पत्नी समेत दो प्रेमियों को हत्या के आरोप में हिरासत में लिया है। बता दें कि मामले का खुलासा बीते मंगलवार 26 मार्च को एसडीओ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया है। हत्याकांड के मामले में पुलिस ने पत्नी सरिता देवी के साथ उसेक दो प्रेमी रजनीश विश्वकर्मा और सुजीत सिंह को गिरफ्तार किया है।

नवादा के अनैला गांव का मामला

ये पूरा मामला नवादा जिले अनैला गांव का बताया जा रहा है। जहां रोह थाना क्षेत्र के रहने वाले नील रजक की हत्या कर दी गई है। सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने मामेल का खुलासा करते हुए बताया कि अनैला गांव से 12 मार्च को एक एज्ञात शव बरामद किया गया था। जिसके सर समते दोनों हाथ-पैर कटे थे। इस मामले में रोह थाना पुलिस ने वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसंधान के तहत कार्रवाई की थी। वहीं मृतक सुनील रजक की पत्नी के बयान पर ही थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Also Read: Train Accident in Bihar: होली स्पेशल ट्रेन में लगी आग, मची अफरातफरी

Also Read: Crime: रंग लगाना पाप है! युवक को चाकू से गोदा, छावनी में तब्दील हुआ इलाका

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox