होम / Bihar Crime News: गांव वालों दुल्हन के परिवार पर अचानक किया हमला, जानें क्या है मामला

Bihar Crime News: गांव वालों दुल्हन के परिवार पर अचानक किया हमला, जानें क्या है मामला

• LAST UPDATED : April 28, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime News: बिहार के मोतिहारी से दुल्हन के परिवार वालों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बसतपुर गांव में एक ग्रामीण के दरवाजे पर उनकी बेटी की बरात आई हुई थी। इस दौरान वधू के कन्या निरीक्षण के समय ही पुरानी रंजिश को लेकर गांव वालों ने हमला कर दिया। हमले में लड़की का भाई और मां घायल हो गए। दोनों को इलाज के सदर अस्पताल ले जाया गया।

थाने में दिया आवेदन

मामले को लेकर जख्मी महिला उमा देवी ने थाना में आवेदन दिया है। उन्होंने दिए गए आवेदन में कहा है कि उनकी बेटी की शादी थी। बरात भी सही वक्त पर आ गई थी। बरात के लोगों ने खाना खा लिया था। फिर इसके बाद कन्या निरीक्षण के दौरान ग्रामीण खुशहाल कुमार और नेहाल कुमार दरवाजे पर आए। दोनों पुरानी रंजिश को लेकर हमलोगों से गाली-गलौच करने लगे। जब गाली-गलौज करने से मना किया गया तो उन्होंने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में वो बुरी तरह घायल हो गई। बचाने के लिए बीच में आए मेरे पुत्र कुंदन कुमार भी घायल हो गए।

हमले के बाद छिना सामान

जख्मी होने के बाद हमलावरों ने उनसे आभूषण और दस हजार नकदी छीन लिया और वहां से भाग निकले। पुलिस के द्वारा घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पुरनी रंजिश को लेकर आरोपी ने उनपर हमला कर दिया है। जिसमें लड़की की मां और बेटा घायल हो गए हैं। घटना को लेकर स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज की गई है।

Also Read: Bihar Crime News: पति ने शादी के बाद पत्नी को रखने से किया इनकार, महिला का ये आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox