होम / Bihar Crime News: बिहार में इंसानियत हुई शर्मसार, युवती के साथ की दरिंदगी, फिर पेट्रोल…

Bihar Crime News: बिहार में इंसानियत हुई शर्मसार, युवती के साथ की दरिंदगी, फिर पेट्रोल…

• LAST UPDATED : February 23, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक युवती की हत्या कर पेट्रेल छिड़ककर आग लगा दी गई। घटना हथुआ थाने के बड़ा कोइरौली गांव का बताया जा रहा है। जहां गुरूवर की सुबह गेहूं के खेत में एक अधजला शव मिला। पुलिस के पहुंचने से पहले शव 95 प्रतिशत जल चुका था। फिर आग बुझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अभी तक मृतक की पहचान नही हो सकी है।

Bihar Crime News:  गेहूं की खेत में पाया गया शव

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि गुरूवार की सुबह बड़ा कोइरौली गांव के चंवर में गेहूं के खेत में किसानों ने एक शव जलते हुए देखी। फिर उन्होंने फौरन ही इसकी सूचना हथुआ पुलिस को दी। इसके बाद हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार, थुआ इंस्पेक्टर राजेश कुमार चौधरी पूरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक शव पूरी तरह जल चुका था।

युवती की नही हो सकी पहचान

हत्या को लेकर बताया जा रहा है कि युवती की लाश को छुपाने के लिए आरोपियों ने पेट्रेल छिड़क कर आग लगा दी है। लेकिन मृतक की पहचान अभी तक नही हो सकी है। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी तादाद में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे हैं, लेकिन किसी ने शव को पहचानने से इनकार कर दिया है। वहीं पुलिस मृतक के जिंस और बचे पैर से शव की पहचान करने में जुटी हुई है।

Also Read: Bihar vidhaanaparishad: गूंजा चप्पल कांड का मामला, ऐसा क्या हुआ कि पूरे सदन में लगने लगे ठहाके

Also Read: IPL 2024: पिता हैं सिक्योरिटी गार्ड, अब बेटा कमाएगा करोड़ों; बन गया मिसाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox