होम / Bihar Crime: प्रधानाध्यापक ने कर्मचारियों समेत चार शिक्षकों पर किया हमला, जानें कहां का है मामला

Bihar Crime: प्रधानाध्यापक ने कर्मचारियों समेत चार शिक्षकों पर किया हमला, जानें कहां का है मामला

• LAST UPDATED : April 3, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: बिहार से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक स्कूल के प्रधानाध्यापक ने अनाथ बच्चे के नमांकन को लेकर चार शिक्षकों समते रसोइया पर कैंची से हमला कर दिया। फिर फरार होने से पहले सबकी जमकर पिटाई की और वहां से भाग गया। कुछ समय तक तो विद्यालय रनक्षेत्र बना रहा। लेकिन बाद में माहौल को शांत कराया गया। फिलहाल घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अनाथ बच्चे के नमांकन को लेकर किया हमला

यह पूरी घटना सकरा थाना क्षेत्र के सिराजाबाद पंचायत क्षेत्र के स्कूल की बताई जा रही है। जहां अनाथ बच्चे का नमांकन करने को लेकर विध्यालय के प्रधानाध्यापक ने पांच लोगों पर कैंची से हमला कर दिया। फिर ग्रामीणों के पहुंचने से पहले सभी की पिटाइ कर मौके से फरार हो गया। घायल लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। बता दें कि ये मामला मंगलवार सुबह की है।

थाने में की गई शिकायत

घटना को लेकर मारपीट और हमला का आरोप स्कूल के प्रधानाध्यापक अजय राय के खिलाफ शिकायत की गई है। लेकिन घटना के संबंध में दोनों पक्ष की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले को लेकर विद्यालय के टीचर हरि नारायण पंडित ने बताया कि गांव के एक बुजुर्ग एक छोटे से बच्चे को लेकर स्कूल में नमांकन कराने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने प्रधानाध्यापक के कक्ष में जाकर बात की। लेकिन प्रधानाध्यापक ने उन्हें दूसरे स्कूल में नमांकन करा लेने को कहा। इस दौरान बुजुर्ग ने हाथ भी जोड़े मगर प्रधानाध्यापक ने मना कर दिया। फिर बाद में नमांकन के लिए शिक्षकों के जोर देने पर वो आग बबूला हो गए और नीचे रखी कैंची उठाकर हमला कर दिया।

Also Read: केके पाठक के पास न गहना, ना गाड़ी… बिहार सरकार के टॉप 5 IAS के पास कितनी संपत्ति? जानिए

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox