होम / Bihar Crime: पटना में दिनदहाड़े छिनौती, पेट्रोल पंप के मालिक से लूटे 32.81 लाख रूपए

Bihar Crime: पटना में दिनदहाड़े छिनौती, पेट्रोल पंप के मालिक से लूटे 32.81 लाख रूपए

• LAST UPDATED : April 3, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: बिहार के पटना में दिनदहाड़े अपराध की एक घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार पांच अपराधियों ने फायरिगं कर पेट्रोल पंप के मालिक से 32 लाख 81 हजार रूपए से भरे दो बैग लूट लिए हैं। बताया जा रहा है पैसे लूटने के लिए उन्होंने कार के सेंट्रल लाक को तोड़ दिया। फिर भागने के दौरान लुटेरों ने जमकर गोलियां बरसाई। जिसमें बजरंगी नाम का युवक घायल हो गया। वह अपराधियों को दोबोचने की कोशिश में जख्मी हो गया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ये पूरी घटना घटनास्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के मुताबिक लुटेरे बाइपास की दिशा में भागे है और पुलिस के द्वारा उस दिशा में लगे कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। वहीं डीएसपी ने जख्मी युवक के बारे में बताया कि वो खतरे से बाहर है। पुलिस लुटेरों की पहचान में जुट गई है। मौके से दो खोखे बरामद किए गए हैं।

इस तरह लूटा बदमाशों ने

संजय कुमार नाम के युवक का न्यू बाइपास पर एक पेट्रोल पंप है। वो अपने पैसे को जमा करने बैंक जा रहे थे। उनकी कार में चालक के अलावा दो और लोग थे। एक ब्रेकर पर जाने के बाद उनकी कार जैसे ही धीमी हुई, वैसे ही पांचो लुटेरे ने कार को ओवरटेक कर घेर लिया और फायरिंग करने लगे। उसमें से एक अपराधी ने हथौड़े से कार के शीशे को तोड़ा, जिससे कार सेंट्रल लाकिंग सिस्टम टूट गया। फिर पीछे का गेट खोल कर्मचारियों से पैसे से भरा बैग छान लिया।

Also Read: fire in Samastipur: बिहार में सिलेंडर फटने से 8 घर जलकर राख, चारो तरफ अफरा-तफरी का माहौल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox