होम / Bihar Crime: नशीला पदार्थ छिड़ककर 15 लाख की चोरी, जांच में चुटी पुलिस

Bihar Crime: नशीला पदार्थ छिड़ककर 15 लाख की चोरी, जांच में चुटी पुलिस

• LAST UPDATED : April 4, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने अलमीरा से नकदी और आभूषण समेत 15 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली है। गृहस्वामी पंकज कुमार ने मामले की शिकायत सदर थाने में की है। चोरी को लेकर बताया जा रहा है कि अन्य दिनों की तरह गृहस्वामी अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर में सो रहे थे।

15 लाख की चोरी

सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर शांति विहार कॉलोनी में छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने अलमीरा से नकदी और आभूषण समेत पंद्रह लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली। गृहस्वामी पंकज कुमार ने मामले की शिकायत सदर थाने में की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छत के रास्ते चोर घर में घुसे

चोरी को लेकर बताया जा रहा है कि अन्य दिनों की तरह गृहस्वामी अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर में सोये थे। इसी क्रम में देर रात छत के रास्ते चोर उनके घर में घुस गये। कमरे में सो रहे पंकज और उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर नशीला पदार्थ छिड़क दिया। इसके बाद कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर दस लाख से अधिक के आभूषण और नकदी समेत कीमती सामान चोरी कर लिया।

पुलिस सीसीटीवी के जरिए कर रही जांच

तलाशी के दौरान घर से कुछ ही दूरी पर आभूषणों के खाली डिब्बे पड़े मिले। पुलिस का कहना है कि आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। ताकि चोर की पहचान की जा सके।

Also Read: Bihar Crime: गैस वेंडर की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox