होम / Bihar Crime: बना रहे थे खतरनाक प्लान, 5 मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार, जानें कहां का है मामला

Bihar Crime: बना रहे थे खतरनाक प्लान, 5 मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार, जानें कहां का है मामला

• LAST UPDATED : March 28, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Bihar Crime: बिहार के कटिहार से पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से दो एक नाली, दो कट्टा और 52 गोली बरामद किया गया है। आपराधियों के बारे में बताया जा रहा है कि ये कुर्सेला थाना क्षेत्र के मधेली जरलाही में अपराध करने की योजना बना रहे थे। लेकिन पुलिस की तरफ से छापेमारी में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने दी गिरफ्तारी की जानकारी

गिरफ्तारी के बाद जब चारों की तलाशी ली गई तो पास से दो कट्टा और 34 गोली बरामद किए गए। वहीं दूसरी तरफ अमदाबाद थाना क्षेत्र में हथियार के बल पर आमलोगों में डर का माहौल बनाने वाले मनीरूल हक को पुलिस ने दो नाली बंदुक और 18 गोली के साथ गिरफ्तार किया है। ममाले को लेकर एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि चार अपराधी कुर्सेला थाना क्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे थे। सभी को दो कट्टा और 34 गोली से साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

बड़ी घटना अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी

पुलिस के मुताबिक अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। एसपी ने आगे बताया अपराधी विपिन यादव का आपराधिक इतिहास हमेशा से रहा है। उसपर बरारी थाना में कई केस दर्ज हैं। वो हथियार के बल पर किसानों से रंगदारी वसूलने का काम किया करता था। वहीं धनंजय यादव ने भी कई आपराधिक कांड किए हैं। वो अमदाबाद थाना क्षेत्र में आमलोगों के बीच हथियार का बल दिखाता था।

Also Read: Holi Special Train: बिहार से जाना है मुंबई-दिल्ली–हैदराबाद-कोलकाता? यहां देखें ट्रेनों की लिस्ट

Also Read: BSEB 10th Result 2024 Date: जानें कब होगा बिहार बोर्ड मैट्रिक का रिजल्ट जारी? ऐसे कर सकेंगे अपना परिणाम चेक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox