होम / Bihar Crime: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, अवैध संबंध का था शक

Bihar Crime: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, अवैध संबंध का था शक

• LAST UPDATED : April 25, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: बिहार के भागलपुर से हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कोर्ट ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने पर मृतक के पत्नी को इसका दोषी ठहराया है। फिलहाल कोर्ट ने सजा सुनाने के लिए 6 मई 2024 की तारीख ली है। मामले के बारे में बताया जा रही है कि मीना देवी ने अपने प्रेमी जट्टा के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी।

कोर्ट ने ली 6 मई की तारीख

बबरगंज थानाक्षेत्र में अपने प्रेमी कृष्णा कुमार के साथ मिलकर पति नंदकिशोर मंडल की हत्या करने के मामले में मीना देवी को दोषी ठहराया गया है। न्यायालय ने नंदकिशोर हत्याकांड मामले में अपनी सुनवाई करते हुए पत्नी मीना देवी को सजा सुनाने के लिए 6 मई 2024 की तारीख ली है।

प्रेमी के साथ भाग गई थी मीना

बताया जा रहा है कि तीन साल पहले अपने पति के रहने मीना अपने प्रेमी कृष्णा कुमार के साथ भाग गई थी। जिसके बाद से वह अपने प्रेमी के साथ ही किराए की मकान पर रहती थी। वहीं पति ने जो जमीन मीना के नाम पर खरीदी थी, उसने अपने पति को बताए बगैर वो जमीन बेच दी थी।

इस तरह की हत्या

जब मीना के पति ने गलत रिश्ते का विरोध करना शुरू किया तो वो परेशान हो चुकी थी। जिसके बाद वो हत्या से चार दिन पहले अपने पति के साथ आकर रहने लगी। इस दौरान मीना ने साजिश रचते हुए अपने प्रेमी को घर में बुलाकर गला घोंटकर नंदकिशोर की हत्या कर दी।

Also Read: Patna Hotel Fire News: पटना के होटल में लगी आग, 6 की मौत, कई झुलसे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox