होम / Bihar Election 2024: वोट बैंक पर सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, खुलकर रखी अपनी बात

Bihar Election 2024: वोट बैंक पर सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, खुलकर रखी अपनी बात

• LAST UPDATED : April 27, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Election 2024: देश में दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं तीसरा चरण के चुनाव 7 मई को होने वाले हैं। लेकिन इसी बीच बिहार के डिप्टी सीएम ने बिहार की राजनीति और वोट बैंक जैसे कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है। उन्होंने सभी चीजों पर खुलकर कहा है।

सम्राट चौधरी ने खुलकर रखी अपनी बात

एक खास बातचीत में सम्राट चौधरी ने कहा है कि अब राजनीति में काफी बदलाव आ गया है। अब केवल रिपोर्ट कार्ड के आधार पर ही चुनाव जीते जाते हैं। पहले के इलेक्शन में सिर्फ जाति, पिछड़े, अगड़े और जातीय समीकरण की बात होती थी। लेकिन अब गंगा में काफी पानी बह गया है। अब आप आपकी नीतियों, आपके रिपोर्ट कार्ड आपकी तरफ से किए गए कामों को देख कर वोट करते हैं।

वोट बैंक पर कही ये बात

सम्राट चौधरी ने अपने बयान में आगे कहा कि अब कोई भी पार्टी जाति के वोट बैंक का दावा नहीं कर सकती। पिछले इलेक्शन में एनडीए ने 39 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं 2024 के लोकसभा इलेक्शन में एनडीए ने 40 की 40 सीटें जीतने का टारगेट रखा है। उन्होंने कहा बिहार की जनता मोदी जी के साथ है, वो हमलोगों को 40 सीटें दिलवाएगी। इसमें किसी को भी कोई तरह की गलतफहमी नहीं होनी चाहिए।

नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

वहीं सीएम नीतीश कुमार के साथ चुनाव लड़ने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि ये कोई नया गठबंधन नही है। हमलोग पहले भी चुनाव लड़ चुके हैं और सरकार चला चुके हैं। हमारा गठबंधन उनके सिद्धांतों और नीतियों को देखकर हुआ है।

Also Read: Begusarai Accident: बेगूसराय में दो बाइक के बीच भीषण टक्कर, 3 लोग जिंदा जलकर मरे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox