होम / Bihar Elections 2024: पूर्व डिप्टी CM का बड़ा एलान, बिहार में खड़ा होगा आंदोलन?

Bihar Elections 2024: पूर्व डिप्टी CM का बड़ा एलान, बिहार में खड़ा होगा आंदोलन?

• LAST UPDATED : April 28, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Elections 2024: बिहार में चुनावी सरगर्मी चरम पर है। एनडीए और भारत के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है। इस बीच तेजस्वी यादव ने बिहार की एनडीए सरकार को चेतावनी दी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर मेरे कार्यकाल में प्रक्रियाधीन तीन लाख नौकरियों पर नियुक्ति प्रक्रिया जल्द शुरू नहीं की गई तो अगले कुछ महीनों में बड़ा आंदोलन होगा।

तेजस्वी यादव ने दी चेतावनी

अब उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर उनके कार्यकाल में प्रक्रियाधीन तीन लाख नौकरियों की भर्ती प्रक्रिया जल्द शुरू नहीं की गई तो अगले कुछ महीनों में बड़ा आंदोलन होगा।रविवार को चुनावी सभा से लौटते वक्त उन्होंने पटना में मीडिया के सामने बीजेपी के प्रति अपने तेवर दिखाए और कहा कि बीजेपी के लोग कभी काम की बात नहीं कर सकते।

17 महीने में पांच लाख नौकरियां दी

उन्होंने कहा कि हमने 17 महीने में पांच लाख नौकरियां दीं। हमारे सरकार छोड़ते ही पेपर लीक हो गया। पहले की बहाली से एक लाख बहाली शेष है। हम तीन लाख बहालियों को प्रक्रिया के तहत लाये हैं। आख़िर ये लोग नौकरी क्यों नहीं दे रहे?उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि एक नहीं दो-दो उपमुख्यमंत्री बनाने चाहिए। लेकिन ये लोग काम के नाम पर सिर्फ बकवास करते हैं।

Also Read: Bhojpuri Actress Suicide: भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, पहले ही दे दिया था मैसेज

Also Read: Bihar Special Train: इन जिलों से जाना है दिल्ली? बिना रिजर्वेशन के मिलेगी सीट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox