होम / Bihar Firing: घर से 50 मीटर दूर… बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर की फायरिंग, जानें पूरा मामला

Bihar Firing: घर से 50 मीटर दूर… बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर की फायरिंग, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : July 15, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ), Bihar Firing: मुजफ्फरपुर में रविवार की रात एक प्रॉपर्टी डीलर पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। यह घटना जिले के कांटी थाना क्षेत्र के काशी नगर दामोदरपुर इलाके की है, जहां रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर शशि भूषण कुमार उर्फ छोटे श्रीवास्तव को बदमाशों ने उनके घर से महज 50 मीटर की दूरी पर गोली मारी। गोली शशि भूषण कुमार के सीने में लगी और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है पूरा मामला

घटना के वक्त शशि भूषण अपने भाई के घर से लौट रहे थे। अचानक गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) की टीम जांच में जुट गई है। हालांकि, अभी तक इस गोलीबारी के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। प्रॉपर्टी डीलर के बड़े भाई ने बताया कि गोली की आवाज सुनते ही वे घर से बाहर निकले और देखा कि शशि भूषण जमीन पर गिरे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Bihar Floods: गंडक नदी का कहर! कई गांव में घुसा पानी, लोगो की बढ़ी मुश्किलें

इसके बाद उन्हें तुरंत गाड़ी से अस्पताल ले जाया गया। शशि भूषण कुमार जमीन के कारोबार और पैसे के लेन-देन का काम करते हैं। इस मामले में डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर घायल के परिजनों और स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने प्रॉपर्टी डीलर के सीने में गोली मारी है। पुलिस की एक टीम और एफएसएल की टीम मौके पर जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया

डीएसपी वेस्ट ने बताया कि पुलिस जमीन के कारोबार समेत अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आ पाएगा, साथ ही आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जाएगी। इस घटना से स्थानीय लोग ज्यादा परेशान हैं।

ये भी पढ़ें: Anant Radhika Wedding: लालू यादव की छोटी बेटी ने किया बीजेपी पर पलटवार, जानें क्या बोली रोहिणी आचार्य

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox