होम / Bihar : मकान मालिक का बेटा बना भेड़िया, मासूम को बनाया हवस का शिकार

Bihar : मकान मालिक का बेटा बना भेड़िया, मासूम को बनाया हवस का शिकार

• LAST UPDATED : April 14, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मद पुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक 42 वर्षीय दुष्ट मकान मालिक ने अपने किरायेदार के 4 साल के मासूम बेटे के साथ बेरहमी से मारपीट की है। बच्ची के चिल्लाने पर उसकी मां और आसपास के लोगों ने बच्ची को दरिंदे के चंगुल से बचाया। इसके बाद लोगों ने उस हैवान को बुरी तरह पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया सीट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बीमा भारती, बोलीं मेरे सामने चुनौती नहीं…

बच्ची के शोर मचाने पर जमा हुई लोगों की भीड़

बता दें, यह घटना काजी मोहम्मद पुर थाना इलाके की है। यहाँ हाजीपुर का एक कपल किराए के मकान में रहता था। इस दौरान मकान मालिक का पूरा परिवार चैती छठ के लिए गांव गया हुआ था और मकान मालिक का 42 वर्षीय बेटा घर में अकेला था। इस दौरान छोटी बच्ची अक्सर खेलते हुए उसके कमरे में चली जाती थी। पिछले शनिवार को भी जब वह मकान मालिक के कमरे में पहुंची तो वह जबरन बच्ची के साथ दांडगी करने लगा। लड़की के शोर मचाने पर लड़की की मां पहुंची और शोर मचाने लगी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इसके बाद आसपास के लोग जुट गये। लोगों ने क्रूर मकान मालिक की जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही काजीमोहम्मद पुर थाने की पुलिस और सिटी एएसपी अवधेश दीक्षित मौके पर पहुंचे और आरोपी मकान मालिक को अपनी हिरासत में लेकर सदर अस्पताल में इलाज कराया और हिरासत में ले लिया।

घटना के संबंध में सिटी एएसपी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि मामले को लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे पॉक्सो के तहत जेल भेज दिया गया है।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया सीट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बीमा भारती, बोलीं मेरे सामने चुनौती नहीं…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox