होम / Bihar latest news: 4 जून को बिहार में बंद रहेंगे ये रास्ते, झारखंड और बंगाल जाने वाले ट्रैफिक प्लान देखकर निकलें

Bihar latest news: 4 जून को बिहार में बंद रहेंगे ये रास्ते, झारखंड और बंगाल जाने वाले ट्रैफिक प्लान देखकर निकलें

• LAST UPDATED : June 2, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Bihar latest news: अगर आप 4 जून को बिहार से पश्चिम बंगाल या झारखंड जाना चाहते हैं तो सावधान हो जाइए। दरअसल 4 तारीख को होने वाली वोटों की गिनती को को लेकर बिहार प्रशासन द्वारा जमुई जिले में गाड़ियों के परिचालन को लेकर निर्णय लिया गया है। इस दिन वाहन पर नियंत्रण लगाया जा रहा है। ऐसे में अगर ऐर जमुई से होकर जाना चाहते हैं ते आपको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

वोटो की गिनती को लेकर उठाया गया कदम

बता दें कि प्रशासन की तरफ से ये फैसला 4 जून को होने वाली मतगणना कार्य को लेकर लिया गया है। इस दिन वाहनो के परिचालन पर पूरी तरह रोक लगा दी जाएगी। कार्य को लेकर पुलिस अधीक्षक की तरफ से एक ट्रैफिक रूट भी तैयार किया गया है। ऐसे में अगर 4 जून को आप जमुई शहर में जाना चाहते हैं तो सावधान हो जाइए, क्योंकि इस दिन जमुई के अंदर प्रवेश पर पाबंदी लगा दी जाएगी।

सुबह 4 बजे से रात के 10 बजे तक रोक

वोटो की गिनती केकेएम कॉलेज में की जाएगी। जहां शहर में आने और जाने वाले लोगों के लिए रूट प्लान के तहत ही प्रवेश करने की अनुमती दी जाएगी। बता दें कि ये रूट मैप पुलिस अधिक्षक के कार्यालय से जारी किया गया है। जिसमें लोगों को कहा गया है कि मतगणना को लेकर केकेएम कॉलेज के आसपास के इलाकों में नो एंट्री लगाई जाएगी।लोगों को सुबह के 4 बजे से रात के 10 बजे तक इस आदेश का पालन करना होगा।

Also Read: Bihar Lok Sabha Election 2024 Exit Poll: बिहार की 40 लोकसभा सीटों का एग्जिट पोल, BJP ने सभी पार्टियों को दी मात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox