होम / Bihar Law and Order: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने CM नीतीश को घेरा, कहा- ‘बिहार में सरकार…’

Bihar Law and Order: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने CM नीतीश को घेरा, कहा- ‘बिहार में सरकार…’

• LAST UPDATED : July 22, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Law and Order: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमवार को पटना से दिल्ली रवाना होते समय पत्रकारों से बातचीत में लालू यादव ने बिहार में अपराध नियंत्रण में सरकार की विफलता की आलोचना की। लालू यादव का यह बयान उस समय आया है जब उनके बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार को बढ़ते अपराध, पेपर लीक मामलों और गिरते पुलों के लिए कठघरे में खड़ा किया है।

नीतीश सरकार पर बोले हमला

लालू यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल बहुत बढ़ गया है और सरकार उनकी गतिविधियों को नियंत्रित करने में असमर्थ रही है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है, जिससे आम लोगों की सुरक्षा की चिंता बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें: Nameplate Row: कांवड़ियों की सरकार से मांग, दुकानदारों का नाम लिखकर बताना बेहद जरूरी

बिहार में जंगलराज का शासन है- राबड़ी देवी

इस बीच, बिहार विधानमंडल का मॉनसून सत्र भी आज से शुरू हो रहा है, जिसमें पहले दिन अनुपूरक बजट पेश किया जाएगा। इस सत्र की शुरुआत से पहले ही आरजेडी की नेता और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने भी नीतीश सरकार पर हमला किया। राबड़ी देवी ने बिहार में माफिया और गुंडाराज की स्थिति को लेकर गंभीर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज का शासन है, जिससे आम लोगों की सुरक्षा और व्यवस्था प्रभावित हो रही है।

राबड़ी देवी ने यह भी बताया कि बिहार विधान परिषद के सभापति के पद के लिए उन्होंने अवधेश नारायण सिंह का समर्थन किया है। उनका कहना है कि वे सदन में बढ़ते अपराध के मुद्दे को प्रमुखता से उठाएंगी और सरकार को इस पर जवाबदेह ठहराएंगी।

ये भी पढ़ें: Monsoon Session 2024: विपक्ष के नेता का सरकार पर हमला, बोले-“नीतीश कुमार से नहीं संभल रहा…”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox