होम / Bihar Loksabha Election: बिहार में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को, इन सीटों पर होंगे चुनाव

Bihar Loksabha Election: बिहार में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को, इन सीटों पर होंगे चुनाव

• LAST UPDATED : April 22, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Loksabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 का दौर शुरू हो चुका है। जहां पहले चरण की वोटिंग खत्म हो चुकी है। बिहार में दूसरे फेज में किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, बांका और भागलपुर में चुनाव होने हैं। इन सीटों पर एनडीए की तरफ से जेडीयू ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। वहीं आरजेडी की ओर से दो और कांग्रेस की ओर से तीन कैंडिडेट्स उतारे गए हैं।

कहां से कौन सामने

भागलपुर की लोकसभा सीट पर जेडीयू के अजय मंडल के सामने कांग्रेस के अजीत शर्मा होंगे। बता दें कि वहां के मौजूदा सासंद अजय मंडल ही हैं। इसलिए पार्टी की तरफ से उनपर एक बार फिर से भरोसा जताया गया है। वहीं बांका में जेडीयू का मुकाबला राजद होगा। यहां आरजेडी के जय प्रकाश के सामने जेडीयू के गिरधारी यादव होंगे। वहीं कटिहार में जेडीयू के सामने कांग्रेस होगी। यहां कांग्रेस के तारिक अनवर का मुकाबला जेडीयू के दुलाल चंद गोस्वामी का होगा।

पूर्णिया और किशनगंज में इन लोगों के बीच मुकाबला

वहीं पूर्णिया में तीन लोगें के बीच मुकाबला होने वाला है। बता दें कि यहां आरजेडी की बीमा और जेडीयू के संतोष कुशवाहा के साथ पप्पू यादव की टक्कर होने वाली है। अगर किशनगंज की बात करें तो यहां जेडीयू के मुजाहिद आलम और कांग्रेस के मोहम्मद जावेद के साथ एआईएमआईएम के अख्तरुल ईमान का मुकाबला होने वाला है।

Also Read: Bihar Loksabha Election: बिहार के इस गांव के लोग वोट नहीं करने की कर रहे अपील, नेताओं की एंट्री पर भी रोक

Also Read: Bihar Special Train: आरामदायक यात्रा के लिए बिहार में रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, करेगा ये काम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox