होम / Bihar News: बिहार में मोदी का एक और दौर, नालंदा में पधारेंगे PM

Bihar News: बिहार में मोदी का एक और दौर, नालंदा में पधारेंगे PM

• LAST UPDATED : June 17, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar: प्रधानमंत्री मोदी का एक और दौर बिहार में होने जा रहा है। 9 जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री के शपथ को ग्रहण करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 तारीख को नालंदा में पधारेंगे जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी अंतर्राष्ट्रीय नालंदा विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं। नालंदा विश्वविद्यालय में नए कैंपस का मोदी के द्वारा उद्घाटन भी किया जाएगा। आपको बता दे की एसएसपी आशीष भारती ने रविवार को ही गया पहुंचकर सारी सुरक्षा की व्यवस्था की तैयारी शुरू कर दी थी। इलाके की अलग-अलग जगह सभी सुरक्षाकर्मियों को निर्देश के साथ तैनाती दी जाएगी। 19 जून को सुबह लगभग 8:30 तक प्रधानमंत्री मोदी बनारस एयरपोर्ट से गया के लिए रवाना हो जाएंगे। इसके बाद सुबह लगभग 9:15 बजे विशेष विमान के साथ प्रधानमंत्री मोदी नालंदा के लिए निकलेंगे।

Read More: Bihar Politics: नीरज कुमार का तंज, रोहिणी को बताया प्रवासी पक्षी और तेजस्वी को बेरोजगार मंत्री

जाने पूरा प्लान

प्रधानमंत्री मोदी के आने पर इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। एयरपोर्ट पर भी हर तरीके से चौकसी बढ़ा दी गई है। रविवार को ही गया में मोदी के आने की तैयारी शुरू हो चुकी थी। आपको बता दे कि मोदी के तीसरी बार शपथ ग्रहण करने के बाद बिहार का यह उनका पहला दौरा होगा। इसके पहले लोकसभा चुनाव के दौरान कई बार प्रधानमंत्री मोदी बिहार के दौर पर रह चुके हैं। 1 महीने में आठ बार से ज्यादा प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार आ चुके हैं। 19 जून को लेकर नालंदा में भी रूट मैप पर कुछ बदलाव किए जाएंगे।

Read More: Student Suicide in Kota: IIT-JEE की तैयारी कर रहे छात्र का पीजी में मिला शव, कोटा में इस साल यह 11वीं सुसाइड की घटना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox