होम / Bihar News: पटना में बीजेपी नेता के बेटे का अपहरण, सड़कों पर उतरे लोग

Bihar News: पटना में बीजेपी नेता के बेटे का अपहरण, सड़कों पर उतरे लोग

• LAST UPDATED : June 23, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ), Bihar News: दानापुर से एक सनसनीखेज खबर आई है, जहां डिफेंस कॉलोनी निवासी और भाजपा के जिला स्तरीय नेता राजेश कुमार सिंह ने अपने बेटे के अपहरण की आशंका जताई है। इस मामले में उन्होंने दानापुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है और लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात करीब 8:00 बजे उनके बेटे का फोन आया, जिसमें उसने बताया कि कुछ लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया है और उसे दानापुर के एक बिल्डिंग में बंद करके रखा है। इस फोन कॉल के बाद से राजेश कुमार सिंह और उनका परिवार काफी चिंतित और गुस्से में है। उन्होंने अपने बेटे के साथ किसी अनहोनी की भी आशंका जताई है। वहीं लापता बच्चे के पिता राजेश कुमार सिंह ने आज सुबह दानापुर थाने में लिखित शिकायत दी है। उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना के बाद वे और उनके समर्थक काफी गुस्से में हैं।

राजद कार्यकर्ताओं ने भी किया हंगामा

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ राजद के कुछ कार्यकर्ताओं ने भी बीबीगंज मोड़ के पास दानापुर गांधी मैदान रोड को जाम कर हंगामा किया। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ये मामला किसी लेन-देन का लग रहा है। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि वो इस मामले की पूरी गंभीरता से जांच कर रही है और जल्द ही सच सामने आ जाएगा।

ये भी पढे़ंः- 

पुलिस की टीम ने उस बिल्डिंग की भी तलाशी ली है जहां से बच्चे का फोन आया था, लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया है। इस घटना के बाद से दानापुर में स्थिति तनावपूर्ण है। भाजपा और राजद दोनों दलों के कार्यकर्ता एक साथ सड़कों पर उतरे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ऐसी घटनाएं हो रही हैं और पुलिस को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

ये भी पढे़ंः- Patna News: बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की दिन दहाड़े हत्या, मेयर के बेटे पर लगा आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox