होम / Bihar News: बहन को डरा धमका कर किया दुष्कर्म, फिर गर्भवती होने पर फरार, जानिए पूरा मामला

Bihar News: बहन को डरा धमका कर किया दुष्कर्म, फिर गर्भवती होने पर फरार, जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : June 23, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar News: दरभंगा के कमतौल थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की ने अपने चचेरे भाई के खिलाफ दुष्कर्म कर गर्भवती करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले में पहले दिल्ली के केशुपुरम थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कराई गई थी। फिर बाद में दरभंगा के कमतौल थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

Also Read: Bridge collapsed in Bihar: बिहार में एक हफ्ते में तीसरे पुल गिरने की घटना, 2 करोड़ की लागत से बन रहा था ब्रिज

प्राथमिकी में लड़की ने क्या कहा

दर्ज प्राथमिकी में लड़की ने कहा है कि आरोपी चचेरा भाई अपनी मां की मौत के बाद करीब 10 साल तक उसके घर में रहता था। इस दौरान एक रात उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद वह मुझे डरा-धमका कर दुष्कर्म करता रहा। जब वह ऊब गया तो उसके घर को छोड़कर दिल्ली में अपने पिता के घर चला गया। चाचा के घर में ही बच्चे को जन्म दिया। पीड़िता ने बताया कि चार माह पहले जब वह अपने माता-पिता के साथ बहन के ससुराल गई तो तबीयत खराब होने पर डॉक्टर से इलाज कराया गया, जहां पता चला कि वह गर्भवती है।

आरोपी और चाचा फरार

इसके बाद वह अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में अपने चाचा के घर चली गई। जहां हमारे वहां पहुंचते ही आरोपी और चाचा दोनों घर से भाग गए। लेकिन हम उसके लौटने का इंतजार करते रहे। इस दौरान 13 मई को उसने अपने चाचा के घर में एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद मेरे परिवार वाले आरोपी और उसके पिता से संपर्क करने और उनकी तलाश करने की कोशिश करते रहे लेकिन उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

Also Read: Prashant Kishor on CM Nitish: प्रशांत किशोर ने CM नीतीश पर साधा निशाना, मंत्रालय को लेकर कह दी बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox