होम / Bihar News: शादी के रस्मों के बीच दुल्हन ने किया ये रोचक काम, बोली- ‘मर जाएंगे लेकिन प्रेमी को नहीं छोड़ेंगे’

Bihar News: शादी के रस्मों के बीच दुल्हन ने किया ये रोचक काम, बोली- ‘मर जाएंगे लेकिन प्रेमी को नहीं छोड़ेंगे’

• LAST UPDATED : March 4, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) Bihar News: बिहार के जमुई जिले से एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है जिसे जानकर आप सभी लोग हैरान रह जाएंगे, एक लड़की ने तिलक और हल्दी की रस्म के बाद भागकर अपने प्रेमी संग शादी रचा ली जिसके बाद पुलिस के पहुंचने पर जमकर ड्रामा हुआ।

जानकारी के अनुसार लड़की के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी, घर में शादी की तैयारियां जोरों पर थी और शादी की रस्म भी शुरू हो चुकी थीं, घर में सभी लोग शादी को लेकर बेहद खुश थे लेकिन तभी अचानक से प्रेमी की एंट्री हो गई जिसके बाद शादी की खुशियां टेंशन में बदल गई।

पुलिस पहुंची तो हुआ ड्रामा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवक को पूछताछ के लिए थाने ले जाने में पुलिसकर्मियों के भी पसीने छूट गए, युवक से पुलिस जब पूछताछ करने पहुंची तो वो प्रेमिका से इसकदर लिपट गया कि उन्हें छुड़ाना पुलिसवालों के लिए भी टेड़ी खीर बन गई, इस दौरान युवक-युवती एक दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे।

शादी से 8 दिन पहले भागी लड़की

शादी से ठीक 8 दिन पहले युवती प्रेमी के साथ फरार हो गई और मंदिर में जाकर उससे शादी कर ली, जब घर वालों ने लड़की को घर में नहीं देखा तो घर वालें परेशान हो गए और तुरंत पुलिस के पास पहुंचे, परिजनों ने लड़की की गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

जब पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि लड़की अपने पति के साथ उसके गांव में रह रही है, पुलिस लड़की के परिजनों के साथ वहां पहुंची तो युवक-युवती एक दूसरे से लिपट गए और अलग होने को तैयार नहीं हुए।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox