होम / Bihar News: आधी रात जीजा की बहन से मिलने पहुंचा युवक, घरवालों ने जमकर की पिटाई

Bihar News: आधी रात जीजा की बहन से मिलने पहुंचा युवक, घरवालों ने जमकर की पिटाई

• LAST UPDATED : April 26, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शख्स को अपने जीजा की बहन से प्यार करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब उसके जीजा के परिवार ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया। युवक रात में लड़की से मिलने उसके घर पहुंचा था। इस दौरान दोनों को परिवार वालों ने पकड़ लिया और युवक को खंभे से बांधकर पीटा। खंभे से बांधकर पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला जिले के औराई थाना क्षेत्र का है, जहां नानपुर थाना क्षेत्र निवासी एक शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। पूरी कहानी का मुख्य सस्पेंस ये है कि लड़का अपने जीजा की बहन से प्यार करता था। जब दोनों की चाहत परवान चढ़ी तो दोनों के बीच मिलने का प्लान बना। इसी बीच लड़का रात के अंधेरे का फायदा उठाकर अपने जीजा के घर में घुस गया।

प्रेमी की कर दी पिटाई

घर में प्रवेश करने के बाद वह उसके कहे अनुसार अपनी प्रेमिका के पास पहुंच गया। लेकिन, उसे क्या पता था कि उसके आने की भनक किसी और को भी लग गई है। अचानक जीजा के परिजन भी आगे आ गए और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसने दोनों को खूब डांटा और लड़की के सामने ही उसके प्रेमी की पिटाई कर दी।

खंभे से बांध कर पीटा

पिटाई के बाद भी जब लोगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक को खंभे से बांध दिया। इसके बाद भी वे काफी देर तक शख्स को पीटते रहे। शख्स की पिटाई के दौरान वीडियो भी बनाया गया। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल उन्हें कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। इस मामले में शिकायत मिलेगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Samrat Choudhary News: सम्राट चौधरी ने रोहिणी आचार्य पर साधा निशाना, तेज प्रताप को लेकर कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox