होम / Bihar Police: पुलिस का शराब तस्करों पर सख्त एक्शन, 31 कार्टन विदेशी शराब बरामद

Bihar Police: पुलिस का शराब तस्करों पर सख्त एक्शन, 31 कार्टन विदेशी शराब बरामद

• LAST UPDATED : July 25, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Police: बिहार में अवैध शराब के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस और उत्पाद विभाग लगातार कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं। हाल ही में मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने एक बड़ी सफलता हासिल की। उन्होंने छापेमारी के दौरान एक तालाब के बीच छुपा कर रखी गई भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को बरामद किया।

यह है पूरा मामला

उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि करजा थाना क्षेत्र के बड़कागांव उत्तरी स्थित तालाब के बीच बने टापू पर शराब छुपाई गई है। इसके आधार पर एक विशेष टीम गठित की गई, जिसने ड्रोन की मदद से उस क्षेत्र की निगरानी शुरू की। ड्रोन की सहायता से पता चला कि तालाब के बीच बने टापू पर शराब की बड़ी खेप रखी गई है।

ये भी पढ़ें: Mukesh Sahni: ‘आपके जीवन में आए…’, पीएम मोदी ने मुकेश सहनी को पत्र भेजकर जताया दुख

सहायक आयुक्त ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम ने नाव के जरिए तालाब तक पहुंचकर छापेमारी की। वहां पर 31 कार्टन विदेशी शराब की खेप बरामद की गई, जो अरुणाचल प्रदेश से निर्मित बताई जा रही है। यह शराब स्थानीय बिक्री के लिए नाव के माध्यम से तालाब से बाहर लाई जाती थी।

उत्पाद विभाग कर रही जांच

छापेमारी के दौरान तस्करों को भनक लग गई और वे मौके से फरार हो गए। उत्पाद विभाग की टीम अब इस मामले में आगे की जांच कर रही है और शराब तस्करों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। यह कार्रवाई अवैध शराब के कारोबार पर नकेल कसने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित हो रही है।

ये भी पढ़ें: Snake Case: घर में इकट्ठे मिलें 30 विषैले सांप, मचा हड़कंप जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox