होम / “मोदी जी मेरे भाई हैं…”, जीतन राम मांझी ने PM मोदी पर बोली बड़ी बात

“मोदी जी मेरे भाई हैं…”, जीतन राम मांझी ने PM मोदी पर बोली बड़ी बात

• LAST UPDATED : March 5, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Bihar Political Crisis: कुछ दिनों पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने पीएम मोदी पर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि क्या है मोदी, क्या है ये? परिवारवाद पर बोलते हैं मोदी, बताएं मोदी जी आपके कोई बच्चा क्यों नहीं हुआ? आपका कोई परिवार नहीं है। मोदी, तुम तो हिंदू भी नहीं हो। जब किसी की माँ मर जाती है तो बेटा उसके बाल मुंडवाता है। तुमने इसे क्यों नहीं छीला? जब आपकी माँ की मृत्यु हो गयी।

हमसे गलती हुई (Bihar Political Crisis)

लालू यादव ने कहा था कि बिहार जो फैसला लेता है, देश की जनता उसका पालन करती है। मेरा किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है, मेरी बेटी रोहिणी यहां आई है। हमें अपनी किडनी दी, हमें जीवन दिया। तेजस्वी महागठबंधन सरकार में लाखों नौकरियां दी गईं, हम हर दिन पूछते थे कि आज कितना रोजगार दिया? तेजस्वी ने अच्छा काम किया। 2017 में जब नीतीश महागठबंधन से एनडीए में गए तो हमने नीतीश को गाली नहीं दी। हमने कहा ये पलटूराम है। इसके बाद हमने उन्हें फिर से महागठबंधन में शामिल कर लिया।

जीतन राम मांझी ने लिखा कि

इस बयान के बाद जैसे की राजनीति में भूचाल आ गया। सभी ने सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर लिखा मै भी हूँ मोदी का परिवार। इसी बीच जीतन राम मांझी जो बिहार राज्य में दलित समुदाय के तीसरे मुख्यमंत्री रहे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि “राष्ट्र के लिए समर्पित किसी व्यक्ति पर अभद्र टिप्पणी करना, उनको बिना परिवार का बताया जाना बेहद शर्मनाक है। मैं कुछ लोगों को स्पष्ट तौर पर कह देना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी जी देश के हर परिवार के सदस्य हैं, पर लालू जी का नाम कोई अपने साथ नहीं जोड़ना चाहता। “मोदी जी मेरे भाई हैं”

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox