होम / Bihar Politics: विधानसभा में भड़के CM नीतीश कुमार, गुस्से में कह डाली ये बात

Bihar Politics: विधानसभा में भड़के CM नीतीश कुमार, गुस्से में कह डाली ये बात

• LAST UPDATED : February 21, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics: बुधवार 21 फरवरी को विधानसभा में बजट सत्र के दौरान जोरदार हंगामा हुआ। महागठबंधनव के विधायक सदन के अंदर वेल में आकर हंगामा करने लगे। उनका कहना था कि भाजपा विधायक शैलेंद्र ने RJD के विधायक रामवृक्ष सदा को गाली दी है। उन्होंने आसंसदीय भाषाओं का इस्तेमाल किया है। फिर इसी दौरान माफी मांगने के नारे लगने लगे। विधायको का कहना था कि दलित का अपमान किया गया है।

Bihar Politics: सदन में नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे

महागठबंधन के सभी विधायक इस दौरान नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। जिसपर सीएम नीतीश भड़क गए। उन्होंने गुस्से में कहा हमको मुर्दाबाद और खुद को जिंदाबाद नारा लगाते रहिए। उन्होंने आगे कहा अगली दफा और कम संख्या में आइएगा। लेकिन विपक्ष के विधायक कुछ भी सुनने को तैयार नही हुए। वो नारेबाजी करते हुए विधानसभा के अंदर वेल में धरने पर बैठ गए।

गलत बया दे रहे नीतीश

फिर बाद में महागठबंधन के विधायक सदन से वॉकआउट कर गए। इस दौरान आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि सीएम नीतीश जो भी आदेश देते हैं, उसका कोई पदाधिकारी पालन नही करता। आज एक बार फिर हमलोगों को आवाज उठानी पड़ रही है। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को जो शिक्षा विभाग को आदेश दिया था उसका पालन नही हुआ है। लेकिन नीतीश कुमार खड़े होकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

Also Read: Bihar Schools News: बिहार में अब इतने बजे खुलेंगे स्कूल, जानिए पूरा टाइम टेबल

Also Read: Signs For Money: अमीर बनने के लिए ही पैदा होते हैं ऐसे शख्स, जानिए इनकी निशानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox