होम / Bihar Politics: CM नीतीश के रह चुके सचिव, पूर्व IAS अफसर मनीष वर्मा JDU में शामिल

Bihar Politics: CM नीतीश के रह चुके सचिव, पूर्व IAS अफसर मनीष वर्मा JDU में शामिल

• LAST UPDATED : July 10, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Bihar Politics: बिहार की राजनीति में आए दिन नए मोड़
आते रहते हैं। नया मोड़ आया है, मनीष वर्मा ने जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली है, जिससे राजनीति गलियारों में हलचल मच गई है। यह माना जा रहा है कि वर्मा जदयू में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

“मुख्यमंत्री नीतीश से प्रभावित होकर हुए जदयू में शामिल”

मंगलवार को जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा, जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी और जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा की उपस्थिति में मनीष वर्मा को जदयू की सदस्यता दिलाई गई। वर्मा ने इस अवसर पर कहा कि उन्होंने लंबे समय तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ काम किया है और उनसे प्रभावित होकर ही जदयू में शामिल हुए हैं। वर्मा ने कहा कि पहले वह दिल से पार्टी के साथ थे और अब दल में भी शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: Virat Ramayan Mandir: विश्व का सबसे ऊंचा शिवलिंग यहां होगा स्थापित, मंदिर के दूसरे चरण का काम शुरू

मनीष वर्मा आईआईटी दिल्ली से इंजीनियरिंग कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ओडिशा कैडर के आईएएस अधिकारी के रूप में की थी। उन्होंने ओडिशा में तीन जिलों में डीएम के रूप में सेवा दी और फिर अपने पिता की अस्वस्थता के कारण बिहार लौट आए। बिहार में अंतरराज्यीय प्रतिनियुक्ति पर आने के बाद, पूर्णिया और पटना के डीएम बनें। इसके अलावा, वह बिजली कंपनी के एमडी भी रहे और 2016 में मुख्यमंत्री के सचिव बने।

पूर्व IAS ने कहा

मनीष वर्मा ने कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार से बहुत कुछ सीखा है और वह जदयू में सेवा भाव से काम करने आए हैं। जदयू के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय झा ने वर्मा के पार्टी में आने से संगठन को मजबूती मिलने की बात कही और आगामी विधानसभा चुनावों में उनके योगदान की उम्मीद जताई। विजय चौधरी ने भी वर्मा के समाजवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने की बात कही।

ये भी पढ़ें: Manish Kashyap: एक बार फिर मनीष कश्यप पहुंचे थाने, फेसबुक अकाउंट और पेज हुआ हैक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox