होम / Bihar Politics: पूर्व मंत्री रामाधार सिह ने सांसद सुशील पर साधा निशाना, PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात

Bihar Politics: पूर्व मंत्री रामाधार सिह ने सांसद सुशील पर साधा निशाना, PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात

• LAST UPDATED : March 1, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को औरंगाबाद आ रहे हैं। लेकिन उससे पहले पूर्व सहकारिता मंत्री ने अपने ही पार्टी के भाजपा सांसद पर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी और सुशील को लेकर कहा है कि नरेंद्र मोदी से बैर नहीं सुशील तुम्हारा खैर नहीं।

Bihar Politics: सांसद सुशील सिंह पर बोला हमला

पूर्व सहकारिता मंत्री ने सांसद सुशील सिंह पक निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी से बैर नही सुशील तुम्हारा खैर नहीं। उन्होंने आगे कहा जिसने राम को लाया है हम उसे लाएंगे। जिसने मुझे हराया है, हम उसे निश्चित ही हराएंगे। बता दें कि रामाधार सिंह के इस बयान ने चुनावी हलचल को तेज कर दी है। दरअसल सांसद सुशील सिंह और पूर्व मंत्री रामाधार सिंह में वर्षों से छत्तीस का आंकड़ा है।

रामाधार सिंह क्यों कर रहे हैं विरोध

बता दें कि पूर्व मंत्री रामाधार सिंह का कहना है कि सांसद सुशील सिंह ने उन्हों विधानसभा चुनाव के दौरान हराया था। साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं सुशील को लोकसभा इलेक्शन में हराऊंगा। उन्होंने ये भी कहा है कि पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता खड़ा होगा तो जीतेगा, मगर सुशील सिंह नहीं।

Also Read: CM Nitish Kumar 73rd Birthday: CM नीतीश का आज जन्मदिन, PM मोदी समेत, अमित शाह और योगीआदित्यनाथ ने दी शुभकामनाएं

Also Read: आग लगने से सैकड़ों घर जलकर राख, सैकड़ों की संपत्ति का नुकसान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox