होम / Bihar Politics: महागठबंधन का CM पर हमला, “सरकार नीतीश कुमार चला रहें है या कोई ब्यूरोक्रेट”

Bihar Politics: महागठबंधन का CM पर हमला, “सरकार नीतीश कुमार चला रहें है या कोई ब्यूरोक्रेट”

• LAST UPDATED : February 21, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics: भाजपा विधायक शैलेंद्र और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक की तरफ दिए गए बयान पर महागठबंधन के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल रहे हैं। बुधवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान यह सवाल उठाया गया है कि एनडीए सरकार को नीतीश कुमार चला रहे हैं या ब्यूरोक्रेट?

Bihar Politics: भाजपा विधायक मांफी नहीं मांग रहे

महागठबंधन से कांग्रेस दल के नेता शकील अहमद ने कहा है कि भाजपा विधायक शैलेंद्र ने हमारे आरजेडी के MLA रामवृक्ष को गाली दी है। उन्होंने असंसदीय भाषा का प्रयोग किया है। हम सभी मांफी मांगने की मांग कर रहे हैं। मगर वो माफी नही मांग रहे हैं।

कार्यस्थगन प्रस्ताव को किया गया अस्वीकार

कांग्रेस नेता शकील अहमद ने आगे कहा हमलोगों की तरफ से कार्यस्थगन प्रस्ताव दिया गया था। मगर उसको भी अस्वीकार कर दिया गया और दलित का अपमान किया गया। कल मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से कहा गया था कि सरकारी स्कूलों का समय अब सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे के बीच होगा। लेकिन शिक्षा विभाग के, केके पाठक सीएम के इस आदेश को नहीं मान रहे हैं। बिहार में अब सब कुछ अलोकतांत्रिक तरीके से चल रहा है।

नीतीश पर बोला हमला

इस दौरान CPM के विधायक अजय कुमार ने एनडीए पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार को नीतीश चला रहे हैं या ब्यूरोक्रेट? इसका कोई पता नही चल रहा है। सीएम नीतीश का आदेश शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव नही मान रहे हैं। भाजपा विधायक हमारे महागठबंधन के नेता को गाली दे रहे हैं। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया है, लेकिन उनके तरफ से माफी नही मांगी जा रही है। हमलोगों की ओर से दोनों मुद्दों को उठाता रहा जाएगा।

Also Read: Bihar Politics: जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा तेजस्वी यादव ने कोई नौकरी नही दी…

Also Read: Bihar Politics: विधानसभा में भड़के CM नीतीश कुमार, गुस्से में कह डाली ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox