होम / Bihar Politics: JDU के विधायक ने अपने ही नेता के खिलाफ दर्ज कराई FIR, दिया जा रहा था यह ऑफर

Bihar Politics: JDU के विधायक ने अपने ही नेता के खिलाफ दर्ज कराई FIR, दिया जा रहा था यह ऑफर

• LAST UPDATED : February 14, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics: नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में NDA की सरकार बन गई है। इसी कर्म में दो दिन पहले सीएम नीतीश ने विधानसभा में बहुमत हासिल किया। लेकिन अब इसी बीच चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल जेडीयू विधायक सुधांशु शेखर ने पटना की कोतवाली में FIR दर्ज कराया है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि JDU के विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई थी। ये सेजिश पार्टी के अंदर से ही रची गई थी। जिसमें राजद गठबंधन में जाने के लिए 10 करोड़ रूपये और कैबिनेट मंत्री का ऑफर दिया गया था।

विधायक संजीव कुमार पर FIR दर्ज

बता दें कि JDU नेता सुधांसु शेखर मधुबनी की हरलाखी सीट से विधायक हैं। वहीं FIR के बारे में पटना के पुलिस उपाधीक्षक कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि सुधांशु शेखर द्वारा उनके ही पार्टी विधायक संजीव कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। ये FIR 11 फरवरी को दर्ज कराई गई है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच की जा रही है।

राजद के तीन विधायक NDA में शामिल

बता दें कि बिहार की मौजूदा सरकार NDA ने सोमवार को विधानसभा में विश्वास मत जीत लिया था। वहीं इससे पहले राजद के तीन विधायक एनडीए में शामिल हो गए थे। फ्लोर टेस्ट से पहले ये भी कयास लगाए जा रहे थें कि बिहार में एक बार फिर से खेला हो सकता है। जिसके बाद भाजपा ने अपनी ओर से जबरदस्त फील्डिंग सेट कर दी थी। बता दें कि फ्लोर टेस्ट के बाद भी दोनों NDA और महागठबंधन के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

Also Read: Gopalganj AIMIM Leader Murder: असदुद्दीन ओवैसी ने AIMIM के नेता की हत्या पर नीतीश सरकार को घेरा, जल्द आ सकते हैं बिहार

Also Read: Rajya Sabha Election 2024: CM नीतीश कुमार ने संजय झा को बनाया उम्मीदवार, राज्यसभा भेजेगी JDU

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox