होम / Bihar Politics: नरेंद्र नारायण यादव चुने गए बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष, जानिए पूरी खबर

Bihar Politics: नरेंद्र नारायण यादव चुने गए बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष, जानिए पूरी खबर

• LAST UPDATED : February 23, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। शुक्रावर 23 फरवरी को जेडीयू के नेता नरेंद्र नारायण यादव को निर्विरोध बिहार विधानसभा का उपाध्यक्ष चुन लिया गया है। नरेंद्र नारायण ने इस पद के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह उनके मार्गदर्शन और नेतृत्व में आज वो यहां तक पहुंचे हैं। उन्होंने इस मौके पर सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा का भी आभार जाताया। बाद में पूर्व उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी का भी उन्होंने आभार व्यक्त किया।

Bihar Politics: पंक्ति सुनाते हुए कही ये बात

नरेंद्र नारायण यादव ने इस दौरान एक पंक्ति सुनाते हुए कहा कि पंच न किसी का दुश्मन होता है न किसी का दोस्त। पंच के मुंह से जो भी वाणी निकलती है वो खुदा के मुंह की माणी है। मैं इस पद पर रहकर विपक्ष और पक्ष की बातें सुनकर दोनों के साथ सदन की कार्यवाही को आगे ले जाने का काम करूंगा। नरेंद्र नारायण यादव ने सदन के सदस्यों से कहा जनता की समस्या उठे, सार्थक बहस हो सरकार इसका निराकरण करे। ये मेरी इच्छा रहेगी।

संत कबीर की पंक्ति को सुनाया

नरेंद्र यादन ने संत कबीर की एक पंक्ति सुनाते हुए कहा कि “ऐसी वाणी बोलिए मन का आपा खोय, औरन को शीतल करे, आपहुं शीतल होए। सदन में इतना ही कहते हुए नरेंद्र नारायण यादव ने सबके प्रति आभार व्यक्त करते हुए अपनी वाणी को समाप्त कर दिया।

Also Read: Bihar Crime News: बिहार में इंसानियत हुई शर्मसार, युवती के साथ की दरिंदगी, फिर पेट्रोल…

Also Read: Bihar vidhaanaparishad: गूंजा चप्पल कांड का मामला, ऐसा क्या हुआ कि पूरे सदन में लगने लगे ठहाके

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox