होम / Bihar Politics: I.N.D.I.A गठबंधन पर नीतीश कुमार का छलका दर्द, कहा हम भी इस…

Bihar Politics: I.N.D.I.A गठबंधन पर नीतीश कुमार का छलका दर्द, कहा हम भी इस…

• LAST UPDATED : February 17, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics: इंडिया गठबंधन को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि गठबंधन के इस नाम के पक्ष में हम भी नही थे।

दूसरे नाम की थी कोशिश

सीएम नीतीश कुमार ने इस दौरान एनसी प्रमुख फारूक अब्दुल्ला और आरएलडी प्रमुख जयंत सिंह की I.N.D.I.A गठबंधन से दूरी को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमारी कोशिश थी कि गठबंधन नाम दूसरा रहे। पहले वो लोग नाराज थे, गठबंधन के इस नाम के पक्ष में हम भी नही थे। क्योंकि उस वक्त मेरे मन में कुछ और चल रहा था। अब हम गठबंधन से अलग होने के बाद बिहार की जनता के लिए काम कर रहे हैं। काम भी अच्छे से चल रहा है।

Bihar Politics: लालू यादव के बयान पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि कल 16 फरवरी को लालू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक बयान दिया था। आरजेडी सुप्रीमो ने कहा था कि नीतीश कुमार अगर दोबारा इंडिया गठबंधन में आना चाहते हैं, तो देखेंगे। अब इस बयान पर नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा है कि उनके इस बयान का कोई मतलब नही बनता, हमलोग इध आ गए हैं और काम कर रहे हैं। फिर विभाग में गड़बड़ी के आरोप पर उन्होंने कहा कि जो भी चीज हुई है उसकी जांच की जाएगी। चीजें सही नही थी, इसलिए हमने RJD को छोड़ दिया।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: बिहार में कितनी सीटों पर लड़ेगी AIMIM? लोकसभा चुनाव को लेकर ओवैसी का बड़ा बयान

Also Read: Bihar Politics: तेजस्वी यादव की बढ़ेंगी मुश्किलें? बिहार सरकार ने लिया बड़ा फैसला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox