होम / Bihar Politics: पप्पू यादव का बड़ा बयान, कहा हत्या पर राजनीति चलाते है INDIA और NDA

Bihar Politics: पप्पू यादव का बड़ा बयान, कहा हत्या पर राजनीति चलाते है INDIA और NDA

• LAST UPDATED : June 24, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar Politics: बिहार की राजनीतिक गलियों से अब एक नया शोर सुनाई दे रहा है जिसमें सांसद पप्पू यादव का एक बड़ा बयान सामने आया है। इस बयान ने बिहार की राजनीती में एक नया मोड़ आया है। पप्पू यादव ने बयान में NDA और INDIA पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा है कि INDIA और NDA दोनों गठबंधन हत्या की घटनाओं पर राजनीति करते हैं। प्रदेश में क्या हो रहा है क्या नहीं, इससे इन पार्टियों को कोई फ़र्क़ नहींपड़ता है। पप्पू यादव के इस बयान का कारण हाल ही में एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के संदर्भ में है। इतना ही नहीं इसके बाद इस घटना के लिए यादव ने CBI जांच की भी मांग की है। दोनों पार्टियों पर आगे निशाना साधते हुए यादव ने कहा कि हत्या जैसी गंभीर घटनाओं का राजनीतिक फायदा उठाने की ताक में रहती है।

Read More: Bihar Politics: जनता के 4 साल के हिसाब मांगने पर बोले विधायक ‘जो 20 वर्ष में नहीं हुआ, वो हम तुरंत कैसे करा देंगे’

भष्टाचार और दलाली पर भी बोले पप्पू

भ्रष्टाचार और दलाली जैसे मुद्दों पर भी पप्पू ने बयान देते हुए कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। सरकार की तरफ इशारा करते हुए मामलों को नियंत्रित करने में विफल बताया। यादव ने मांग की कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिल सके और न्याय की मांग की है। देखा जाए तो पप्पू यादव के इस बयान ने बिहार की राजनीति में हलचल मचा दी है। इस घटनाक्रम ने बिहार में सुरक्षा व्यवस्था और न्यायिक प्रक्रिया पर भी गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं, और यह देखना होगा कि आने वाले दिनों में इस मामले पर क्या कार्रवाई होती है।

Read More: Nalanda Exam Cheating: नालंदा में हो रही परीक्षा के दौरान हुई बड़ी गड़बड़, 16 गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox