होम / Bihar Politics: आरके सिंह का तेजस्वी यादव पर निशाना, कहा उनकी सरकार में क्राइम…

Bihar Politics: आरके सिंह का तेजस्वी यादव पर निशाना, कहा उनकी सरकार में क्राइम…

• LAST UPDATED : February 21, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव  ने 20 फरवरी से अपने जन विश्वास यात्रा की शुरूआत की। जिसमें पहले दिन उन्होंने बयान दिया था कि आरेजेडी MY नहीं बल्कि बाप की पार्टी है। अब इस पर बीजेपी के नेता की तरफ से लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए बिहार के उप उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेकर निशाना साधा है।

Bihar Politics:  तेजस्वी पर साधा निशाना

आरके सिंह मंगलवार को जब मीडिया से बातचीत कर रहे थे तब इसी दौरान वह तेजस्वी यादव पर भड़क गए। उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में जब भी नीतीश कुमार के साथ उनकी सरकार रही है, तब राज्य में क्राइम क्यों बढ़ गया?

जनता के विश्वास के लिए बहुत कुछ जरूरी

तेजस्वी के माय-बाप वाले बयान पर आपके सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि यह केवल समीकरण की बात नही है। सिर्फ एक समिकरण पर अवाम का यकीन नही जीता जाता है। उनके विश्वास को बनाए रखने के लिए बहुत कुछ जरूरी होता है। सांसद ने कहा तेजस्वी हमें ये बताएं जब भी उनकी सरकार सत्ता में आती है तो राज्य में क्राइम क्यों बढ़ जाता है? जब नीतीश कुमार के साथ वो आए थे क्राइम तब भी बढ़ गया था, इस बार भी आए तो क्राइम ग्राफ बढ़ गया। वह इसका जवाब दें कि आखिर इसके पिछे की वजह क्या है? क्या वो ऐसे तत्वों को पालते हैं या संरक्षण देते हैं?

Also Read: Bihar News: कैबिनेट में 35 एजेंडों पर लगी मुहर, लाखों परिवारों को मिलेगा 5 लाख का स्वास्थ्य बीमा

Also Read: IIT and IIM Patna:बिहार को PM मोदी की सौगात, IIT पटना और IIM बोधगया की नई इमारतों का किया उद्घाटन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox