होम / Bihar Politics: बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव के काफिले पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Bihar Politics: बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव के काफिले पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 2, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Bihar Politics: पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। भाजपा सांसद रामकृपाल यादव के काफिले पर हमला करने के आरोप में रविवार, 2 जून को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान विकास यादव के रूप में हुई है, जो पटना जिले के मसौढ़ी थाने के गोपालपुर मठ का निवासी है। सिटी एसपी भरत सोनी ने बताया कि एसआईटी गठित कर दी गई है और बाकी आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

बीजेपी नेता ने अपनी शिकायत में क्या कहा?

रामकृपाल यादव ने शनिवार को पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा, “शनिवार शाम को उन्होंने मुझ पर, मेरे बेटों और भाजपा के समर्थकों पर हमला किया। यह राजद समर्थकों की हरकत थी। उन्होंने हार के डर से ऐसा किया। शनिवार को मतदान के दौरान और उसके बाद बिक्रम, दानापुर पालीगंज और धनरूआ गांव में हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया।” उन्होंने आरोप लगाया कि शनिवार को गोपालपुर मठ में उनके काफिले पर चार राउंड फायरिंग की गई।

Also Read- shatrughan sinha on PM Modi: शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी का नाम लेकर दिया बड़ा बयान, मच सकता है घमासान?

इन लोगों पर मामला दर्ज

पटना पुलिस ने नौ लोगों अखिलेश यादव, सूरज यादव, बिट्टू यादव, विकास यादव, गौतम यादव, आदित्य यादव, सत्येंद्र यादव, सागर यादव और सोंटी यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इनके अलावा 35 से 40 अज्ञात लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है। सिटी एसपी ने बताया कि दो लोगों के सिर में चोटें आई हैं।

Also Read- CM Nitish Kumar: चुनाव के नतीजे से पहले CM नीतीश कुमार दिल्ली रवाना, BJP नेताओं से हो सकती है मुलाकात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox