होम / Bihar Politics: JDU के विधायकों को खरीदने के लिए दिया गया था यह ऑफर, तेजस्वी के करीबी पर केस

Bihar Politics: JDU के विधायकों को खरीदने के लिए दिया गया था यह ऑफर, तेजस्वी के करीबी पर केस

• LAST UPDATED : February 13, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics:  बिहार फ्लोर टेस्ट के बाद राज्य से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर JDU के हरलाखी विधायक सुधांशु शेखर ने पटना के थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

NDA सरकार फ्लोर टेस्ट में पास

सोमवार 12 फरवरी को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा में अपना बहुमत साबित कर दिया है। मौजूदा सरकार को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद जो खेला होने की बात हो रही थी वो भी थम गई। इसका उल्टा असर RJD पर देखने को मिला, क्योंकि पार्टी के तीन विधायक चेतन आनंद, प्रहलाद यादव और नीलम देवी ने राजद को झटका दे दिया। वो फ्लोर टेस्ट में सत्ता पक्ष के साथ दिखे। लेकिन अब इसी बीच यह खबर सामने आ रही है कि जेडीयू विधायकों को खरीदने का आरजेडी की तरफ से ऑफर दिया जा रहा था। जिसकी शिकायत जेडीयू के हरलाखी से विधायक सुधांशु शेखर ने पटना के कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने पुलिस को पूरी बात बताई है कि कैसे और किसने ऑफर दिया है।

सुधांशु शेखर ने लगाया ये आरोप

विधायक सुधांशु शेखर ने अपनी शिकायत में संजीव और इंजीनियर सुनील कुमार पर दो MLA दिलीप राय और बीमा भारती को अगवा करने का आरोप लगाया है। आवेदन में कहा गया है कि आशंका के अनुसार हमारे दल के विधयक संजीव कुमार और आरजेडी से जुड़े एवं तेजस्वी के करीबी इंजीनियर सुनील के साथ और भी कई सहयोगी ने इस तरह के आपराधिक षड्यंत्र को अंजाम दिया है। वहीं इस शिकायत की जानकारी कोतवाली के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने सोमवार को दी है। उन्होंने बताया है कि 11 फरवरी को हरलाखी क्षेत्र के विधायक की तरफ से किए गए शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Also Read: Bihar News: राजधानी पटना में प्रदर्शन कर रहे नियोजित शिक्षकों के लिए आई बड़ी खबर, शिक्षा मंत्री ने कहा ये करने…

Also Read: Bihar Floor Test Live: अविश्वास प्रस्ताव के बाद गई स्पीकर की कुर्सी, कुछ देर में फ्लोर टेस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox