होम / Bihar Politics: बिना नाम लिए तेजस्वी ने CM नीतीश पर कसा तंज, जानें क्या कहा

Bihar Politics: बिना नाम लिए तेजस्वी ने CM नीतीश पर कसा तंज, जानें क्या कहा

• LAST UPDATED : March 13, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कई रूकावटों के होते हुए भी हमने 17 महीनों में लाखों नौकरियां दी हैं। साथ ही स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्रों में कई काम किए हैं।

सीएम नीतीश पर साधा निशाना 

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री नीतीश के काम करने के तरीके पर प्रश्न उठाया है। उन्होंने अपने खुद उप मुख्यमंत्री रहने के शासनकाल का जिक्र करते हुए कहा कि मैने आसामायिक निर्णय लेने वाले व्यक्ति और अप्रचलित तौर तरीके से चलने वाले के साथ काम किया है। तेजस्वी यादव ने इस दौरान लाखों युवकों को नौकरियां देने के बारे पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कई रूकावटों के बावजूद हमने सिर्फ 17 महीनों में लाखों नौकरियां दीं।

मुख्यमंत्री पर कसा तंज 

राजद सुप्रीमों लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम  तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि “गठबंधन धर्म की सीमितता व बाध्यताओं के बीच तथा पुराने ख्यालात, अप्रचलित तौर-तरीके, असामयिक निर्णय, कालग्रस्त कार्यशैली एवं रूढ़िवादी एप्रोच वाले नेतृत्व के साथ मैं अपनी क्षमता का बस 𝟏𝟎% ही कार्य कर पा रहा था। इन सब सीमाओं व रुकावटों के बावजूद भी हमने तार्किकता, बुद्धिमत्ता, वैज्ञानिकता और व्यावहारिकता के बल पर केवल 𝟏𝟕 महीनों में ही लाखों नौकरियां दी एवं पर्यटन, आधारभूत संरचना, शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्रों में प्रभावी, बेहतरीन व ऐतिहासिक कार्य किए। आम जनमानस ने 𝟏𝟕 साल बनाम 𝟏𝟕 महीनों के इस सकारात्मक अंतर को नजदीक से अनुभव कर स्वागत किया”।

Also Read:  Health Officer Recruitment: स्वास्थ्य विभाग के 4500 पदों पर निकली वैकेंसी रद्द, जानें पूरी डिटेल्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox