होम / Bihar : छात्र को सजा देना प्रिंसिपल को पड़ा भारी, नाराज पिता ने कर दिया ये बड़ा कांड

Bihar : छात्र को सजा देना प्रिंसिपल को पड़ा भारी, नाराज पिता ने कर दिया ये बड़ा कांड

• LAST UPDATED : April 7, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज)Bihar News : बिहार के सहरसा में प्रिंसिपल को एक छात्र को सजा देना महंगा पड़ गया। स्कूल में अपने बेटे को मुर्गा बनने की सजा मिलने से नाराज छात्र के पिता ने डंडे से मारकर शिक्षक का सिर फोड़ दिया। घायल अवस्था में शिक्षक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, यह घटना महिषी थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय लहुआर की है। वहीँ, इस घटना के बाद शिक्षकों ने दोषी पिता को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया सीट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बीमा भारती, बोलीं मेरे सामने चुनौती नहीं…

जानिए क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, लहुआर के मिडिल स्कूल में कक्षा छह का छात्र सन्नी कुमार विद्यालय की खिड़की तोड़कर हुड़दंग मचा रहा था. इसी बात प्रिंसिपल ने मुर्गा बनने की सजा दी और बात समाप्त हो गई। हालाँकि जब छात्र सन्नी जब घर गया तो अपने पिता संतोष सिंह से सजा के बारे में शिकायत की। बेटे को स्कूल में दी गई सजा पिता संतोष सिंह को नागवार गुजरा।

बेटे को स्कूल में मुर्गा बनाने की सजा मिलने से नाराज संतोष सिंह स्कूल पहुंचे और हेडमास्टर के सिर पर अचानक डंडे से वार कर दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। घायल प्रधानाध्यापक भागीरथ भारती को शिक्षकों ने उठाकर सीएचसी महिषी लाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

सामने आई जानकारी के मुताबिक पीड़ित शिक्षिका ने थाने में आवेदन देकर आरोपी अभिभावक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Also Read: Begusarai News: जेल जानें की डर से महिला ने की आत्महत्या, बिहार के इस जगह का मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox