होम / Bihar Robbery: JDU नेता के यहां चोरों का धावा, पहले घर में रखे दूध-दही को खाया फिर…

Bihar Robbery: JDU नेता के यहां चोरों का धावा, पहले घर में रखे दूध-दही को खाया फिर…

• LAST UPDATED : July 4, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar Robbery: बिहार में चोर बदमाशों ने इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के नेता के घर हाथ साफ किया है। मामला राजधानी पटना का है। जनता दल यूनाइटेड के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष के घर डकैतों ने बंधक बनाकर डाका डाला। 20-25 डकैत घर में घुसे और आराम से घर में रखे खाने वाले सामान को खाया।

यह है पूरा मामला

पूरी घटना बीते मंगलवार (02 जुलाई) की रात की है। बीते बुधवार (03 जुलाई) को घटना सामने आई है। घटना पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनोहरपुर कछुआरा इलाके की है। मंगलवार की देर रात जेडीयू के युवा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष मनीष पटेल और उनके पूरे परिवार को बंधक बनाकर डकैतों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इधर इस पूरे मामले में गुरुवार (04 जुलाई) को मनीष पटेल ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि घटना मंगलवार रात की है।

ये भी पढ़ें: Bihar River: क्या पुल टूटने के बाद अब आएगी बाढ़! कई नदियां खतरे के स्तर से ऊपर बह रही

हम लोग रिश्तेदार के यहां बर्थडे पार्टी में गए थे। लगभग 11:00 बजे तक हम लोग घर आ गए। 12 बजे तक हल्की नींद लग गई थी। इस दौरान डकैत छत के रास्ते से आए और बाहर का भी दरवाजा तोड़ दिया। सबसे पहले मेरे पांच वर्षीय भतीजे को अपने कब्जे में कर लिया। फिर भाभी को बंधक बना लिया। भाई पंकज पटेल को भी पिस्टल के बल पर बंधक बना लिया। फिर खुद चाभी लेकर अलमारी से नकद और गहने ले लिए। फिर आराम से फरार हो गए।

पुलिस ने बताया

गोपालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि हम लोग छानबीन कर रहे हैं। मनीष पटेल का जिस जगह पर मकान है वह काफी अंदर है। आसपास में कोई घर नहीं है। कहा जाए तो सुनसान खेत में मकान है। सुरक्षा की दृष्टि से कोई भी व्यवस्था नहीं है। सीसीटीवी कैमरे भी नहीं हैं। पुलिस ने दावा किया है कि कहीं ना कहीं यह चड्डी गैंग का काम हो सकता है।

ये भी पढ़ें: CM Appeal for Land Survey: हाथ जोड़ता हूं, कहिए तो पैर पकड़ लूं…CM नीतीश कुमार ने किससे मांफी मांगी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox