होम / Bihar Special Train: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, इन स्टेशनों से चलेगी पुणे के लिए स्पेशल ट्रेनें, जानें पूरी डिटेल्स

Bihar Special Train: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, इन स्टेशनों से चलेगी पुणे के लिए स्पेशल ट्रेनें, जानें पूरी डिटेल्स

• LAST UPDATED : April 3, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar Special Train: यात्रियों की सुविधाओं के लिए भारतीय रेलवे समय-समय पर कई फैसले लेता रहता है। इसी क्रम में यात्रियों की बढ़ती मांग को लेकर रेलवे ने कुछ स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक बिहार के दानापुर से पुणे, मुजफ्फरपुर से यशवंतपुर और जयनगर से पुणे के लिए ट्रेने चलाई जाएंगी।

मुजफ्फरपुर से जाने वाली ट्रेन

पूर्व मधंय रेल के सीपीआरओ से मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी नंबर 05269 मुजफ्फरपुर से यशवंतपुर जाने वाली स्पेशल ट्रेन 4 मार्च को मुजफ्फरपुर से 15.30 बजे खुलेगी। जो हाजीपुर , आरा और बक्सर के रास्ते 6 मार्च को 7 बजे शाम में यशवंतपुर पहुंचेगी। बता दें कि समान्य ट्रेन की तरह इसमें भी कई कोच रहेंगे।

बरौनी से कोयम्बत्तूर जाने वाली ट्रेन

वहीं इसी तरह गाड़ी नंबर 05279 बरौनी से कोयम्बत्तूर जाने वाली ट्रेन 4 मार्च को बरौनी से 11.45 बजे रात में खुलेगी। फिर झाझा, धनबाद और रांची के रास्ते 7 मार्च को 4 बजे कोयम्बत्तूर पहुंचेगी।

जयनगर से पुणे जाने वाली ट्रेन

गाड़ी नंबर 05529 जयनगर से पुणे जाने वाली ट्रेन 5 मार्च को जयनगर से शाम के 4 बजे खुलेगी। फिर दरभंगा, मुजफ्फरपुर के रासते विभिन्न स्टेशनों पर रूकते हुए 7 मार्च को शाम के 5 बजक 35 मिनट पर पुणे पहुंचेगी।

दानापुर से पुणे जाने वाली ट्रेन

गाड़ी नंबर 03265 दानापुर से पुणे जाने वाली ट्रेन 4 मार्च को रात के 9.40 बजे पुणे से खुलेगी। फिर बक्सर और विभिन्न स्टेशमनों से होते हुए 6 मार्च को शाम के 4.30 बजे पुणे पहुंचेगी। इसमें कुल 20 कोच मिलेंगे।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: बीमा भारती आज पूर्णिया से भरेंगी पर्चा, तेजस्वी यादव समेत कई नेता होंगे शामिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox