होम / Bihar Suicide News: फिल्मों में बदला यह प्रेम कहानी! शादी, अफेयर फिर सुसाइड

Bihar Suicide News: फिल्मों में बदला यह प्रेम कहानी! शादी, अफेयर फिर सुसाइड

• LAST UPDATED : April 24, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Bihar Suicide News: बिहार के मोतिहारी जिले के एक शादीशुदा जोड़े का शव नेपाल के एक होटल में मिला है। शादी के बाद से ही दोनों में अतिरिक्त प्रेम संबंध चल रहा था। मृतक महिला की उम्र 25 साल है। उसकी डेढ़ साल की बेटी है। मृतक युवक की उम्र 31 साल है। वह 4 बच्चों के पिता थे। दोनों मृतक दंपत्ति मोतिहारी जिले के रहने वाले थे। दोनों के शव नेपाल के जनकपुरधाम के एक होटल में लटके हुए मिले। अंदर डेढ़ साल के बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पता चला कि दोनों फंदे से लटके हुए हैं।

क्या है मामला

तभी होटल स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खोलने की कोशिश की। लड़की के रोने के अलावा अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो होटल स्टाफ ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। होटल के लोगों ने बताया कि दोनों जोड़े चार दिनों से होटल के कमरे में ठहरे थे।

बच्ची कमरे के अंदर रो रही थी

पुलिस जांच में पता चला कि मृत युवक का नाम हितेंद्र पासवान है। वह मोतिहारी के लोहारपट्टी नगरपालिका वार्ड के खट्टा गांव का रहने वाला था। मृतक का नाम प्रियंका कापर है। वह मोतिहारी के पिपरा गांव की रहने वाली थी। होटल स्टाफ ने बताया कि कमरे के अंदर से डेढ़ साल की बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी। वह जोर-जोर से रो रही थी। चुप नहीं रहा जा रहा था। कमरे के अंदर से लड़की के रोने के अलावा कोई और आवाज नहीं आ रही थी। इसके बाद उसे किसी अनहोनी का अहसास हुआ। मामले की जानकारी पुलिस को दी।

फंदे से लटका हुआ मिला दोनों के शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो विवाहित जोड़े के शव फंदे से लटके हुए थे। पुलिस ने डेढ़ साल की बच्ची को अपने कब्जे में लेकर चुप कराया और खाना-पीना दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है आत्महत्या का कारण

नेपाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है। आत्महत्या का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। पुलिस ने बताया कि दोनों शादीशुदा हैं। उन दोनों में अतिरिक्त प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

Also Read: Indian Railway: रेलवे का बड़ा कदम, घर बैठे मिलेंगी General और Platform की टिकट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox