होम / पीएम के कार्यक्रम से पहले BJP विधायक के भतीजे की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

पीएम के कार्यक्रम से पहले BJP विधायक के भतीजे की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

• LAST UPDATED : March 6, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Crime News: पीएम मोदी के कार्यक्रम से पहले बिहार के कटिहार में बीजेपी विधायिका कविता पासवान के सगे भतीजे नीरज आनंद पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधी दिनदहाड़े मृतक के आवास समीप संग्राम चौक पर सिर में दो गोली मारी। मृतक रेलमंडल इंजीनियरिंग सेक्शन कार्यरत में था। 3 वर्ष पूर्व मेयर शिवा पासवान हत्याकांड में नामजद मुख्य अभियुक्त से नाम जुड़ा था। एक वर्ष से जमानत पर मृतक बाहर था। हत्याकांड की घटना के बाद स्थानीय लोगो ने दो संदिग्ध लोगों को पकड़ लिया है और उनको नगर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार मृतक एक साल से जमानत पर बाहर था। वो 3 वर्ष पूर्व मेयर शिवा पासवान हत्याकांड में नामजद मुख्य अभियुक्त से नाम जुड़ा था। बीजेपी विधायक का भतीजा नीरज आनंद पासवान रेलमंडल इंजीनियरिंग सेक्शन में काम करता था। अपराधियों ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर सर में गोली मारी है। अस्थानीय लोगों ने दो लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दी है। पुलिस ने मौके से सड़क पर एक लोडेड पिस्टल भी बरामद किया है।

परिजनों से पुलिस पूछताछ के पश्चात बॉडी का पोस्टमार्टम करा रही है। इलाके में हत्याकांड के बाद तनाव देखा जा रहा है। घटना के तुरन्त बाद परिजनों द्वारा गोली से जख्मी नीरज को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने बताया कि जघन्य हत्याकांड के मामले पर सरकार जल्द संज्ञान लेगी।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox