होम / बिहार शरीफ पर गोलियां बरसी, 25 से 30 राउंड फायरिंग की बदमाशों ने

बिहार शरीफ पर गोलियां बरसी, 25 से 30 राउंड फायरिंग की बदमाशों ने

• LAST UPDATED : May 2, 2024

India News (इंडिया न्यज़), Bihar: लहेरी थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहा कुछ बदमाशों ने बिहार शरीफ पर हमला बोल दिया। घटना स्थल से पुलिस ने एक ज़िंदा कारतूस और खोखा बरामद किया है, साथ ही पुलिस फायरिंग की जांच पड़ताल में लग गई है। यह हमला गुरुवार को बिहार शरीफ पर किया गया जिसमें दर्जन भर से ज़्यादा बदमाशों ने 25 से 30 राउंड फायरिंग कर दी। इलाके के लोग अभी भी सहमे हुए है, चारों तरफ दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस की एक टीम घटना स्थल पर पहुंची। फायरिंग करते ही बदमाश मौके से भागने में सफल हो गए। किसी को भी देखना या पहचानना मुमकिन नहीं था क्योंकि सभी अपराधियों ने अपना चेहरा कपड़े से ढक रखा था। लहरी थाना के काशी तकिया मोहल्ले में इस हमले को अंजाम दिया गया। पता चला है की कुछ दिन पहले ही मोहल्ले में पीसीसी सड़क ढलाई की गई थी और उसी रास्ते पर बदमाश अपने साथियों के साथ ट्रिपल लोड सवारी कर रहे थे। लोगों ने जब उन्हे रोका तो उन्होंने अपने बाकी साथियों को मौके पर फोन करके बुला लिया और लोगों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

सड़क की ढलाई से जुड़ा है मामला

मो. अरशद जो को फायरिंग में ज़ख्मी हो गए थे, उन्होंने बयान दिया की सभी हमलावरों के चेहरे ढके हुए थे। सभी बदमाशों ने एका एक साथ में ही जबरसत फायरिंग शुरू कर दी, किसी को भी कुछ देखने समझने का मौका ही नही मिला की हो क्या रहा है। इस हमले में मारपीट भी की गई थी जिस कारन अरशद घायल हो गए। उन्होंने आगे बताया की सड़क की पीसीसी ढलाई हुई थी जिसके वजह से लोगों को रोका जा रहा था। हमले की सूचना मिलते ही लहेरी थाना के प्रभारी रंजीत कुमार रजक ने भी अपनी टीम के साथ मौके पर अपनी उपस्थिति दिखाई।
पर अफ़सोस तबतक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे।

Read More: 

सदर डीएसपी का बयान

डीएसपी में सूत्रों को बताया की उन्हें जानकारी मिली की काशी तकिया मोहल्ले में मारपीट हो रही है। जिसके तुरंत बाद पुलिस घटना स्थल पर बिना विलम के पहुंची। वहां जा कर पता चला मो. अरशद रोड के ढलाई का काम करवा रहे थे। तभी बदमाशों को उन्होंने उल्टे दिशा से आते देखा तो उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसके बाद बदमाशों और अरशद के बीच हाथापाई शुरू हो गई और उन्होंने अरशद को ज़ख्मी कर, फायरिंग शुरू कर दी थी।

By- Anjali Singh

Read More: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox