होम / Chirag Paswan Holi Video : अनोखे अंदाज में चिराग पासवान ने मनाई होली, सब देखते रह गए

Chirag Paswan Holi Video : अनोखे अंदाज में चिराग पासवान ने मनाई होली, सब देखते रह गए

• LAST UPDATED : March 26, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Chirag Paswan Holi Video: होली पूरे बिहार में जमकर खेली और धूमधाम से मनाई गई। इस दौरान बिहार प्रदेश के बड़े बड़े दिग्गज नेताओं का होली मनाते हुए वीडियो देखा गया। जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसी में एक वीडियो लोजपा(आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई के निवर्तमान सांसद चिराग पासवान का जमकर होली खेलने और एक होली गाने पर डांस करने का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। जो जमुई के लोगो के द्वारा खूब वायरल किया जा रहा है।

गुलाल लेकर खेलते राधा संग होली

होली के मौके पर पटना स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ जमकर होली मनाया । चिराग इस दौरान अपने पूरे परिवार के साथ पटना में होली मनाई। “रंग लेकर खेलते गुलाल लेकर खेलते राधा संग होली नंद लाल खेलते बोलो सा रा रा…” इस गाने पर निवर्तमान जमुई के सांसद चिराग पासवान का डांस का गाना वायरल होते ही जमुई में भी लोगो के जुबान पर खूब गाई जा रही है। जो अब तेज़ी से सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

चिराग पासवान का वीडियो वायरल

चिराग पासवान का यह वीडियो आज यानि मंगलवार का बताया जा रहा है। बताते चले के जमुई से एलजेपी आर के उम्मीदवार अरुण भारती के साथ कल बुधवार को जमुई आएंगे और जमुई में एनडीए घटक दल के नेताओ के साथ बैठक कर एनडीए से जमुई लोकसभा एलजेपी आर से बनाए गए प्रत्याशी अरुण भारती के बारे में जानकारी देंगे। बताया जाता है कि चिराग पासवान की जगह उनके बहनोई अरुण भारती जमुई संसदीय क्षेत्र से लोजपा (आर) के उम्मीदवार होंगे।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox